Breaking News

Smriti Khanna के घर गूंजी किलकारियां, शेयर की बेटी की पहली Photo

लॉकडाउन के बीच ही टीवी एक्ट्रेस Smriti Khanna और Gautam Gupta के घर खुशियों ने दस्तक दे दी है। कुछ घंटे पहले ही स्मृति और गौतम गुप्ता के घर में नन्ही परी ने जन्म लिया है। 'मेरी आशिकी तुमसे ही' फेम स्मृति खन्ना ने बीते बुद्धवार की शाम 4 बजे बेटी को जन्म दिया है। गौतम गुप्ता ने अपने हालिया इंटरव्यू में बताया है कि मां और बेटी दोनों स्वस्थ्य हैं। इसी के साथ ही उन्होंने ये खुलासा भी किया है कि लॉकडाउन के बीच वो स्मृति खन्ना को लेकर अच्छे से अस्पताल पहुंच गए थे। 




टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए गए इंटरव्यू में गौतम गुप्ता ने बताया है कि, 'हम जुहू (मुंबई) में रहते है और अस्पताल खार में है। लॉकडाउन के बीच हमने अकेले ही अस्पताल जाने का फैसला लिया और हम दोनों सुरक्षित वहां पर पहुंच गए थे। देशभर में लॉकडाउन है और मैं खुश हूं कि सब कुछ ठीक से हो गया।

स्मृति खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम पर बेटी की पहली तस्वीर भी शेयर कर दिया है। इस तस्वीर में स्मृति खन्ना ने बेटी को गोद लिया हुआ है और वो बड़े ही प्यार से गौतम गुप्ता की आंखों में देख रही है। इस तस्वीर पर फैंस लगातार कमेंट करके कपल को बधाई देने में लगे हुए हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए स्मृति खन्ना ने कैप्शन में लिखा है कि, 'हमारी राजकुमारी आ चुकी है।





View this post on Instagram

A post shared by Smriti Khanna (@smriti_khanna) on


दिसम्बर में अनाउंस की थी प्रेंग्नेंसी
बीते साल दिसम्बर के महीने में स्मृति खन्ना का बेबी शॉवर हुआ था। इस दौरान ही स्मृति खन्ना ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी प्रेेग्नेंसी का ऐलान किया था। स्मृति खन्ना ने अपने और पति के वीडियोज को शेयर करके लोगों को ये खुशखबरी दी थी। इस वीडियो को शेयर करते हुए स्मृति खन्ना ने कैप्शन में लिखा था कि, 'मॉम टू बी और सुपर डैड टू बी गुब्बारों के लिए लड़ते हुए।

यहां हुई थी इनकी पहली मुलाकात
सीरियल 'मेरी आशिकी तुमसे ही' के सेट पर स्मृति और गौतम गुप्ता की पहली मुलाकात हुई थी। साल 2017 में गौरव गुप्ता और स्मति खन्ना शादी के बंधन में बंध गए।

No comments