Breaking News

Sona Mohapatra का खुलासा, कहा ‘Salman Khan की आलोचना करने पर एसिड अटैक की धमकी मिली थी...’


बॉलीवुड सिंगर Sona Mohapatra अपने बेबाक बयानों के चलते सुर्खियों में रहती हैं। वो अक्सर विभिन्न सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय रखती रहती हैं। एक बार फिर से सोना मोहापात्रा ने सोशल मीडिया के जरिए बॉलीवुड के 'सुल्तान' सलमान खान का नाम लेते हुए बड़ा खुलासा किया है। दरअसल, सोशल मीडिया का एक यूजर सोना मोहपात्रा को उनके एग्रेसिव बयान को लेकर ट्रोल किया था। यूजर ने अपनी बात रखते हुए सिंगर के बारे में कहा, 'मैडम, आप पर इतने बुरे दिन आ गए कि ट्विटर पर आपका नाम सर्च करते हैं तो सिर्फ और सिर्फ हिंदूफोबिया दिखाई देता है?




सोशल मीडिया यूजर के सवालों का जवाब देते हुए सोना मोहापात्रा ने लिखा है, ‘आपके और आपकी शख्सियत के विपरीत, मैं एक पब्लिक फिगर हूं। दो साल पहले मुझे एक मुस्लिम संगठन से धमकी भरा पत्र मिला था इसमें उन्होंने मुझे धमकी देते हुए बहुत कुछ कहा था क्योंकि मैंने एक गाना गाया था। जब मैंने सलमान खान की आलोचना की थी तो मुझे गैंग रेप, एसिड अटैक और जान से मारने की धमकी मिली थी।






ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब Sona Mohapatra सोशल मीडिया के निशाने पर आई हैं। हाल ही में सिंगर ने कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल का सपोर्ट करते हुए उनका अकाउंट सस्पेंड होने की आलोचना की थी। इसके साथ-साथ सोना ने बीते दिन ही कार्तिक आर्यन के एक वीडियो को घरेलू हिंसा को बढ़ावा देने वाला बताया था। सोना लगातार ज्वलंत मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखती हैं, जिस कारण लोग उन्हें ट्रोल करते हैं।


No comments