Breaking News

Sonakshi Sinha करना चाहती हैं ये काम COVID-19 का संकट खत्म होने के बाद, वीडियो शेयर करते हुए किया खुलासा


बॉलीवुड की खूबसूरत और टैलेंटिड अदाकाराओं में से एक सोनाक्षी सिन्हा इन कोरोनावायरस के कारण पूरे देश में जारी हुए लॉकडाउन के बीच घर पर अपनी फैमिली के साथ समय बिता रही हैं। इसके साथ ही सोनाक्षी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 19 मिलियन फॉलोअर्स पूरे करने पर एक थ्रोबैक वीडियो पोस्ट करते हुए अपनी खास इच्छा जाहिर की है।




 सोनाक्षी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है कि 8 दिनों की सोशल डिस्टेंसिंग के दिनों बाद भी 1.9 करोड़ फॉलोवर्स को मेरी तरफ से धन्यवाद। यह एक थ्रोबैक वीडियो है और यह सब खत्म होने के बाद भी मैं एक बार फिर ऐसा ही करना चाहूंगी।ष् सोनाक्षी हॉलिडे एन्जॉय करते हुए इस थ्रोबैक वीडियो में समुंदर में डाइव लगाती हुई दिखाई दे रही हैं और काफी खुश नजर आ रही है।



हाल ही में सोनाक्षी ने अपनी शादी की प्लानिंग को फैन्स के साथ साझा किया था। यह उन्होंने इसलिए किया था क्योंकि उनके कुछ फैन्स ने सोशल मीडिया पर बातचीत के दौरान उनके निजी जीवन में रुचि दिखाई थी। यह तब हुआ था जब सोनाक्षी ने इंस्टाग्राम पर फैन्स के साथ सवाल जवाब सेशन लिए पोस्ट किया जिसका शीर्षक था श्सो'सोनाक्षी से पूछो। इस दौरान फैन्स ने उनसे पूछा कि वो कब शादी कर रही हैं और अगर वो करती हैं तो क्या वो अपने पति के नाम लेंगी ?




जिसके बाद सोनाक्षी सिन्हा ने इन सवालों पर ने चुटकी लेते हुए कहा नहीं.. पूरे पति से शादी करेगी ना कि सिर्फ उसके नाम से। अगर सोनाक्षी सिन्हा की प्रोफेशनल लाइफ की बात की जाए तो हाल में वो दबंग 3 में भाईजान के साथ नजर आई थीं जो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औसत कारोबार करने में सफल रही थी।

No comments