Breaking News

Sonakshi Sinha पर कमेंट करके बुरे फंसे Mukesh Khanna, सफाई देते हुए कहा 'मैंने उनका नाम केवल उदाहरण के लिए...' Mukesh Khanna Sonakshi Sinha पर कमेंट करके बुरे फंसे, सफाई देते हुए कहा 'मैंने उनका नाम केवल उदाहरण के लिए'

एंटरटेनमेंट जगत के भीष्म पितामाह उर्फ Mukesh Khanna अक्सर अपने विवादित बयानों के चलते चर्चा में रहते हैं। जब भी एंटरटेनमेंट जगत का कोई निर्माता महाभारत का निर्माण करता है या फिर उस पर बात करता है मुकेश खन्ना खबरों में आ जाते हैं। कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच जब भारतीय सरकार ने यह ऐलान किया कि बी.आर. चोपड़ा की महाभारत दोबारा प्रासारित की जाएगी तो मुकेश खन्ना ने Sonakshi Sinha पर निशाना साधते हुए कहा कि Mahabharat और रामायण के दोबारा प्रसारण से उन लोगों की मदद हो जाएगी जिन्हें इनका ज्ञान नहीं है।




मुकेश खन्ना का ये बयान आग की तरह फैला और लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं देना शुरू कर दीं। यहां तक कि सोनाक्षी सिन्हा के पिता Shatrughan Sinha ने भी मुकेश खन्ना पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें भारतीय संस्कृति का संरक्षक किसने बनाया?

विवाद को इतना बढ़ता देख मुकेश खन्ना ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात की है और कहा है कि उन्होंने सोनाक्षी सिन्हा का नाम केवल उदाहरण के तौर पर लिया था उनका वो मतलब नहीं था जो लोग निकाल रहे हैं। मुकेश खन्ना के अनुसार लोगों ने मेरे बयान को शत्रु जी के सामने गलत तरह से पेश किया है। मैं उन्हें इतने लम्बे समय से जानता हूं और उनकी बहुत इज्जत करता हूं। मैंने सोनाक्षी का नाम केवल उदाहरण के तौर पर लिया था। मैं उनकी बेज्जती या उन्हें नीचा दिखाने की कोशिश नहीं कर रहा था। मैं उन्हें निशाना नहीं बना रहा था। मैं इस बात से हैरान हूं कि इस जनरेशन को बहुत सारी चीजों के बारे में नहीं पता है।












मुकेश खन्ना ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि वो हिन्दू धर्म के संरक्षक के तौर पर अपने आपको पेश नहीं करना चाहते हैं। हालांकि भारतीय नागरिक होने के नाते यह उनकी ड्यूटी है कि वो नई जनरेशन को महाभारत और रामायण के बारे में बताएं।

No comments