Breaking News

Sonakshi Sinha को ताना मारा Mukesh Khanna ने कहा 'रामायण की वापसी सोनाक्षी जैसे लोगों के लिए...'


कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते दूरदर्शन पर इन दिनों कई सारे पुराने धारावाहिकों की वापसी हो रही है जिनमें रामायण, शक्तिमान देख भाई देख, महाभारत और ब्योमकेश बख्शी मुख्य हैं। इन शोज की वापसी पर जाने माने कलाकार मुकेश खन्ना ने खुशी जताई है और अपने बयान में सोनाक्षी सिन्हा पर निशाना भी साधा है। सोनाक्षी सिन्हा बिग बी के शो पर Ramayan से जुड़े एक सवाल का जवाब देने में असमर्थ रही थीं जिसके चलते मुकेश खन्ना ने अदाकारा पर निशाना साधा है। मुकेश खन्ना ने बताया है कि Ramayan और Mahabharat जैसे शोज की वापसी से ऐसे लोगों के ज्ञान में इजाफा होगा जिन्हें अपने इतिहास की जानकारी नहीं है।




मुकेश खन्ना के अनुसार मुझे लगता है कि 'रामायण' और 'महाभारत' का दोबारा प्रसारण उन लोगों के लिए महत्वपूर्ण साबित होगा जिन्होंने इसे पहले नहीं देखा था। इसकी वजह से ऐसे लोगों की भी मदद हो जाएगी जिन्हें अपने इतिहास के बारे में जानकारी नहीं है। सोनाक्षी सिन्हा जैसे लोग जिन्हें ये नहीं पता है कि भगवान हनुमान संजीवनी बूटी लेकर आए थे ये शोज उनका ज्ञान बढ़ाएंगे।



बताते चलें कि मुकेश खन्ना हमेशा से टीवी इंडस्ट्री पर इस बात के चलते निशाना साधते रहे हैं कि वो हिन्दू धर्म के पुराणों और धर्मग्रंथों के साथ खिलवाड़ करती है। कुछ समय पहले मुकेश खन्ना ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि मैं आजकल के शोज देखने की कोशिश करता हूं लेकिन ये क्रिएटिव लिबर्टी के नाम पर बहुत खिलवाड़ करते हैं। महाराणा प्रताप और रानी लक्ष्मीबाई जैसे सीरियल्स में मेकर्स टीआरपी के लिए कुछ भी दिखाते रहते हैं और कोई उनसे कुछ नहीं कहता है।

मुकेश खन्ना ने एकता कपूर के श्महाभारतश् की भी काफी आलोचना की थी और उस समय अपने बयानों में कहा था कि मेकर्स ने भारत के इतिहास के साथ खिलवाड़ किया है। अगर ऐसा किसी दूसरे धर्म के साथ होता तो सड़कों पर तलवारें निकल आती। वैसे आपको मुकेश खन्ना का ताजा बयान कितना सही लगता है हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

No comments