Breaking News

Sonakshi Sinha क्या लॉकडाउन में कर रही थीं शूटिंग? Vivek Agnihotri ने Sonakshi Sinha पर लॉकडाउन के बीच शूटिंग करने का लगाया आरोप

बॉलीवुड अभिनेत्री Sonakshi Sinha इन दिनों किसी न किसी वजह के चलते खबरों में बनी हुई हैं। हाल में महाभारत में भीष्म पितामाह का किरदार निभाने वाले Mukesh Khanna ने उन पर निशाना साधते हुए कहा था कि उन्हें महाभारत और रामायण जैसे शोज से बहुत कुछ जानने को मिलेगा और अब डायरेक्ट Vivek Agnihotri ने अदाकारा पर लॉकडाउन के दौरान शूटिंग करने का आरोप लगाया है।




असल में एक लीडिंग डेली ने अपने यहां सोनाक्षी सिन्हा की एक तस्वीर छापी है जिसमें वो शूटिंग के लिए तैयार हो कर सेट पर जाती दिखाई दे रही हैं। लीडिंग डेली ने इस तस्वीर को छापते हुए लिखा है 'क्लासिक फ्रीज फ्रेम।' विवेक अग्निहोत्री ने यह तस्वीर देखते ही ट्वीट करते हुए लिखा ऐसे वक्त में कौन शूट करता है?






विवेक अग्निहोत्री के इस ट्वीट पर अदाकारा ने करारा जवाब देते हुए लिखा है एक डायरेक्टर और कई सारी फिल्म बॉडीज और यूनियन्स का हिस्सा होने के नाते आपको जानकारी होनी चाहिए कि इन दिनों कोई शूटिंग नहीं कर रहा है क्योंकि लॉकडाउन के कारण सारे स्टूडियो बंद पड़े हैं। मुझे उम्मीद है कि मुंबई मिरर की भाषा क्लासिक फ्रीज फ्रेम का मतलब थ्रोबैक होता है।




असल में सोनाक्षी सिन्हा की ये तस्वीर लॉकडाउन के पहले की है जिसे अखबार ने हाल में छापा है। अदाकारा ने अपने ट्वीट के माध्यम से यह बात साफ की है कि उन्होंने लॉकडाउन के दौरान कोई शूटिंग नहीं की है। इस ट्वीट के बाद सोनाक्षी सिन्हा ने मुंबई पुलिस को ट्वीट करते हुए लिखा हैए श्मुंबई पुलिस और उद्धव ठाकरे जी मैं पूछना चाहती हूं कि ऐसे लोगों को गलत खबरें फैलाने से कैसे रोका जा सकता है? एक जिम्मेदार नागरिक जो इस समय सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रही है वो आपसे यह सवाल पूछ रही है।

No comments