Breaking News

Sridevi संग साड़ी में दिखीं खुशी-जाह्नवी, बोनी कपूर संग ट्रेडिशनल अवतार में सामने आई ये पुरानी फोटो

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर Dabboo Ratnani ने हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री में 25 साल पूरे किए हैं। इस खास मौके को सेलिब्रेट करते हुए उन्होंने सोशल मीडिया पर दिवंगत एक्ट्रेस Sridevi की एक पुरानी तस्वीर शेयर की है। इसमें अभिनेत्री अपने पति Boney Kapoor और बेटियां जाह्नवी और खुशी कपूर के साथ नजर आ रही है। इस थ्रोबैक फोटो को शेयर कर डब्बू रत्नानी ने लिखा, ‘एक तस्वीर एक हजार शब्दों की तरह होती है... यादें अपने जीवन में हमेशा अनमोल होती है...’ 



इस फोटो में आप देख सकते है कि मां श्रीदेवी और पिता बोनी कपूर के साथ खड़ी जाह्नवी और खुशी की ये बचपन की फोटो हैं। ट्रेडिशनल लुक में ये सभी एक दूसरे के साथ खुश नजर आ रहे हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी सिल्क साड़ी पहनी हुई है तो वहीं उनकी दोनों बेटियां भी साड़ी में दिखाई दे रही है। आप देख सकते है कि जान्हवी ने इस फोटो में अपनी मां का हाथ थामा हुआ हैं। ये फोटो पुरानी यादों का ताजा कर रही है। श्रीदेवी की इस फोटो ने सोशल मीडिया में हंगामा मचाया हुआ है। इस फोटो को आप नीचे देख सकते हैं। 






श्रीदेवी की अचानक मौत से सन्न रह गया था देश
आपको बता दें, 24 फरवरी 2018 में श्रीदेवी की अचानक मौत हो गई थी। इस दौरान वो दुबई में एक शादी में शामिल होने के लिए गई थी। देश के बाहर अचानक हुई श्रीदेवी की मौत से न केवल उनका परिवार बल्कि फैंस भी सदमे में थे। श्रीदेवी अपने परिवार और फैंस के दिलों में बसी थी। बोनी कपूर से शादी के बाद भले ही एक्ट्रेस ने एक्टिंग करियर से ब्रेक लिया था, लेकिन उनका जलवा कम नहीं हुआ था। साल 2012 में अदाकारा ने दोबारा फिल्म ‘इंग्लिश विंग्लिश’ से वापसी की थी जो सुपरहिट रही थी। इसके बाद उनकी आखिरी फिल्म ‘मॉम’ ने भी खूब प्यार बटोरा था।

अधूरा रह गया जाह्नवी कपूर के बॉलीवुड डेब्यू का सपना
श्रीदेवी अपनी बेटी जाह्नवी कपूर के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर काफी एक्साइटेड थी। बॉलीवुड में धमाकेदार डेब्यू के लिए श्रीदेवी ने अपनी बेटी जाह्नवी के लिए 'धड़क' को चुना था लेकिन फिल्म रिलीज से पहले ही उनका निधन हो गया। हालांकि वो अपनी बेटी को सिल्वर स्क्रीन पर एंट्री करते हुए नहीं देख सकी थी।

No comments