Breaking News

अपनी शादी की पहली सालगिरह पर Ssharad Malhotra ने दिया पत्नी Ripci को ये अनमोल तोहफा

टीवी के कई सितारे कोरोना वायरस लॉकडाउन के खुलने का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। घर में रहते-रहते अब सबको बोरियत होने लगी है। वहीं टीवी एक्टर Ssharad Malhotra को इन सब बातों से कुछ ज्यादा फर्क नहीं पड़ता है। तभी तो शरद मल्होत्रा कोरोना वायरस लॉकडाउन को भुलाकर अपनी शादी की पहली सालगिरह मना रहे हैं। शरद मल्होत्रा ने इस खास दिन को घर पर ही सेलीब्रेट करनेका फैसला लिया है और अपनी पत्नी Ripci Bhatia को एक शानदार तोहफा भी दिया है। एंटरटेनमेंट वेब पोर्टल इंडिया फोरम से बात करते हुए शरद मल्होत्रा ने बताया है कि, 'शादी की पहली सालगिरह पर हम दोनों घर में कैद हो गए हैं। इससे अच्छा और क्या हो सकता है। हम एक-दूसरे के लिए खाना बनाते हैं और खिलाते भी हैं। वाइन के गिलास के साथ शानदार म्यूजिक सुनते हैं। 




शादीशुदा होने की खासियतें गिनाते हुए शरद मल्होत्रा ने बताया, 'क्वारंटीन में रहते हुए मुझे ये बात समझ आई है कि हम दोनों एक-दूसरे को बहुत सपोर्ट करते हैं। मेरी पत्नी जिंदगी को बहुत ही सकारात्मक तरीके से देखती है और खुलकर जिंदगी जीती है। उसके साथ रहने से मुझे भी जिंदगी जीने का सही तरीका आ गया है। शादी एक खूबसूरत बंधन है जिसमें आपको ढेर सारी यादें मिलती हैं। अगर आप शादीशुदा हो तो अपना गम और खुशी बांटने के लिए आपके साथ हमेशा कोई न कोई होगा। जब सारे काम गलत होते हैं तो केवल आपका पार्टनर ही आपके साथ खड़ा नजर आता है। आपको पता चल जाता है कि आपका साथी आपको किसी भी हालत में छोड़कर नहीं जाएगा। ऐसे में आप जिंदगी का हर पल अपने जीवन साथी के साथ जीते हैं।






















आगे शरद मल्होत्रा ने खुलासा किया कि, 'लॉकडाउन के दौरान मैंने काफी कुछ सीखा है। मैं खाना बनाने लगा हूं। अब मैं शाही पनीर, दाल मक्खनी, पिंडी छोले से लेकर दाल खिचड़ी तक सब कुछ पका सकता हूं। मैंने किताबों के जरिए भी कई डिशेज बनाने की कोशिश की है। मैं रोजाना अपनी पत्नी के लिए बेड-टी बनाता हूं। मेरी पत्नी बेड-टी पीते हुए रोज मेरी तारीफ करती है जिससे मेरा दिन बन जाता है। हम दोनों ने घर के कामों को भी बांटा हुआ है। रिप्सी किचेन संभालती है तो मैं घर की साफ सफाई करता हूं।'

No comments