Breaking News

Sunidhi Chauhan अपने पति से अलग होने की सोच रही हैं ? जानिए हकीकत


कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान जहां देश में कई तरह की परेशानियां लोग झेल रहे हैं, वहां एंटरटेनमेंट जगत से लगातार ब्रेकअप की खबरें सामने आ रही हैं। हाल में करण कुंद्रा-अनुषा दांडेकर और रित्विक धनजानी-आशा नेगी के रिश्तों में दरार की खबरें सामने आई थीं, जिसके बाद अब सुनने में आ रहा है कि बॉलीवुड की जानी-मानी गायिका Sunidhi Chauhan अपने पति से अलग होने जा रही हैं। बीते दिन ही खबरों में यह जानकारी दी गई कि सुनीधि चौहान और Hitesh Sonik के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है, जिस कारण इन दोनों ने अलग होने का फैसला किया है।




मीडिया में आग की तरह फैल रही इस खबर के सिलसिले में बॉम्बे टाईम्स ने गायिका से बात करने की कोशिश की लेकिन उन्होंने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया है। गायिका ने अखबार को कहा 'नो कमेंट्स।


जब बॉम्बे टाईम्स ने सुनीधि चौहान के पति हितेश सोनिक से बात करने की कोशिश की तो उन्होंने कहा, 'इन खबरों में किसी प्रकार की सच्चाई नहीं है।' जब उनसे सुनीधि चौहान के रिएक्शन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया, 'ऐस हो सकता है कि वो इस बारे में बात ही नहीं करना चाहती हो क्योंकि यह ऐसी खबर जिसके बारे में सोचकर भी डर लगने लगे।





View this post on Instagram

A post shared by Sunidhi Chauhan (@sunidhichauhan5) on







View this post on Instagram

A post shared by Sunidhi Chauhan (@sunidhichauhan5) on




सुनने में आ रहा है कि कुछ दिनों पहले ही ये दोनों गोवा से छुट्टियां मनाकर लौटे हैं और तब से ही इनके बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। इस समय दोनों अपने बेटे का साथ घर पर ही समय बिता रहे हैं। वैसे ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब सुनीधि चौहान और हितेश सोनिक के तलाक की खबरें मीडिया में आई हैं। इससे पहले भी इन दोनों के रिश्ते में दरार की बातें सामने आती रही हैं। हालांकि हितेश सोनिक ने जिस अंदाज में खबरों को झूठ बताया है, हमें पूरी उम्मीद है कि बॉलीवुड का ये कपल हमेशा साथ ही रहेगा।

No comments