Breaking News

Sushant Singh Rajput से अफेयर की खबरों पर बोली अदाकारा Rhea Chakraborty


बॉलीवुड स्टार Rhea Chakraborty और Sushant Singh Rajput के अफेयर के चर्चे लंबे वक्त से फिजाओं में है। लेकिन दोनों ही स्टार्स ने कभी खुद इन खबरों पर कोई रिएक्शन नहीं दिया। इससे ऐसी अफवाहों को और बल मिला। जिससे एक्टर-एक्ट्रेस के इश्क के चर्चे मीडिया की सुर्खियां बनने लगे। इसकी वजह ये रही कि रिपोर्ट्स के इतर कई बार इन दोनों स्टार्स को एक साथ वक्त बिताते देखा गया।




इसके अलावा दोनों ही स्टार्स अक्सर एक दूसरे के घर के बाहर स्पॉट होते रहे। इतना ही नहीं, दोनों की इंस्टाग्राम चैट्स या फोटोज भी कुछ ऐसा ही इशारा देती रही है। खबरें तो ये तक थी कि रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत लिव-इन में रह रहे है। लेकिन क्या वाकई दोनों के बीच अफेयर है। इस बारे में खुद 'जलेबी' स्टार ने पहली बार खुलकर अपनी बात रखी है।

हाल ही में बॉलीवुड की नई-नवेली स्टार Rhea Chakraborty ने ईटीटाइम्स के साथ इंस्टाग्राम लाइव चैट सेशन किया था। इस सेशन में ही अदाकारा से जब सुशांत से अफेयर की खबरों के बारे में पूछा गया तो अदाकारा ने कहा, ‘न तो मैंने और न ही सुशांत ने कभी अपने रिलेशनशिप की पुष्टि की है। इसलिए मीडिया में जो खबरें चल रही हैं वो गलत है। मैं आपको बता दूं कि मैं और सुशांत एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं। हम दोनों एक दूसरे को पिछले 8 सालों से जानते है। साल दर साल हमारी दोस्ती और भी पक्की हो रही है।'



इतना ही नहीं, बॉलीवुड एक्ट्रेस ने इस दौरान सुशांत को सिर्फ अपना वैसा ही दोस्त बताया है जैसे उनके बाकी दोस्त है। उन्होंने कहा, ‘मैं अपने सभी दोस्तों से काफी प्यार करती हूं, मैंने कभी भी अपनी दोस्ती किसी से नहीं छुपाई है। मैं जिससे भी प्यार करती हूं खुलकर करती हूं फिर चाहे वो लड़के हो या लड़कियां। जहां तक सुशांत की बात है तो वो एक शानदार इंसान हैं। मेरे अच्छे दोस्त है। वो बेहद क्यूट और आकर्षक व्यक्ति है। लेकिन मुझे ये समझ में नहीं आता कि लोग हमारे बारे में ऐसी बातें क्यों सोचते है।' रिया चक्रवर्ती ने तो अपनी ओर से साफ कर दिया है कि उनके और सुशांत के बीच कुछ नहीं है। इसी के साथ उम्मीद हैं कि इनके अफेयर की खबरों पर अब ब्रेक लग पाएगा।

No comments