Breaking News

Tanhaji कर रही तूफानी कमाई पर बोले Saif Ali Khan, कहा ‘ऐसा किसी ने भी नहीं सोचा था...’


बॉलीवुड स्टार Saif Ali Khan इन दिनों अपने घर पर फैमिली संग क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। लेकिन इस बीच भी वो कुछ जरुरी कामों के लिए भी वक्त निकाल ही लेते हैं और न्यूज चैनल्स पर अपनी बात रखते हुए दिखते हैं। हाल ही में एक्टर ने इंडिया टुडे एन्क्लेव सेशन के दौरान अपनी फिल्म तानाजी को लेकर कई बातें की थी। इस दौरान उन्होंने कहा कि उन्हें पता था कि ये फिल्म हिट होगी लेकिन इस बात की बिल्कुल उम्मीद नहीं थी कि ये इतनी बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित होगी। 




एक्टर ने इस दौरान कहा, ‘इस फिल्म में ऐसी चीजें हैं, ये पूरी तरह से राष्ट्रभक्ति से भरी हुई है। ये उन सभी मानदंडो को पूरा करती है जो एक फिल्म को लार्जर दैन लाइफ बनाते हैं। ये सब पेपर पर है जिससे साबित होता है कि फिल्म हिट होने के सभी जरुरी नियमों को पूरा करती है। मेरी ऐसी कोई भी फिल्म जो इतनी हिट बन सकती थी तो वो ये ही थी। लेकिन सही बताऊं तो किसी ने ये सोचा नहीं था ये फिल्म इतनी बड़ी हिट साबित होगी।’ 



इतनी हुई थी तान्हाजी की कमाई 
10 जनवरी 2020 को सिल्वर स्क्रीन पर पहुंची अजय देवगन और काजोल स्टारर सैफ अली खान की ये फिल्म इस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्म साबित हुई है। इस फिल्म ने शानदार कमाई करते हुए बॉक्स ऑफिस से करीब 280 करोड़ रुपये की धांसू कमाई की थी। फिल्म में अजय देवगन तान्हाजी के किरदार में थे तो वहीं, सैफ अली खान ने उदयभान राठौड़ के निगेटिव रोल में तूफान मचा दिया था। एक्टर ने इससे पहले भी एक इंटरव्यू में बताया था कि वो इस किरदार को करने के लिए बेताब थे।

तान्हाजी पर बयान देकर फंसे थे सैफ अली खान
अपनी इस फिल्म को लेकर एक्टर पहले भी कई बार चर्चा में आ चुके है। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने ये कहकर सनसनी मचा दी थी कि ये इतिहास नहीं है। उन्होंने कहा था कि वो इतिहास जानते हैं और ये कहना सही नहीं है कि ये इतिहास है। ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। इसे एक अच्छी एक्शन एंटरटेनर फिल्म कहा जा सकता है। इसके बाद रिपोर्ट्स आईं थी कि सैफ अली खान के इस बयान पर एक्टर अजय देवगन बुरी तरह से नाराज हो गए थे। जब एक्टर अजय देवगन से इस बारे में बात की गई तो उन्होंने मजाकिया लहजे में कहा था, ‘हां, मैं बहुत नाराज हुआ था। उसके घर गया और उसको मैंने बहुत मारा। आज कल वो चल भी नहीं पा रहा है।


No comments