Breaking News

Tejasswi Prakash के रास्ते टीवी शो ने खोले थे Khatron Ke Khiladi 10 नहीं, फिर जाकर मिली Rohit Shetty की फिल्म

Khatron Ke Khiladi 10 की कंटेस्टेंट तेजस्वी प्रकाश ने इस टीवी शो के दौरान अपने मासूमियत और भोलेपन से दर्शकों का दिल जीत लिया था। रोहित शेट्टी का ये टीवी शो अदाकारा के लिए काफी लकी रहा। इस टीवी शो से अदाकारा को नेम और फेम तो मिला ही साथ ही फिल्ममेकर रोहित शेट्टी की एक फिल्म भी हाथ लग गई। इस फिल्म का नाम है  'स्कूल कॉलेज आणि लाइफ' जिसका अदाकारा ने बीते दिनों की जबरदस्त फर्स्ट लुक रिलीज किया था। इस फिल्म को रोहित शेट्टी के बैनर तले बनाया जा रहा है। ये एक मराठी फिल्म है।




 फिल्म का ऐलान करते हुए अदाकारा ने लिखा  था, ‘मैं  अपने आपको बहुत खुशकिस्मत समझती हूं। मुझे रोहित शेट्टी एक मेंटर के रूप में मिले। उन्होंने मुझे मराठी फिल्म स्कूल कॉलेज आणी लाइफश् के लिए साइन किया है। इस फिल्म में मैं लीड रोल प्ले कर रही हूं। लाइफ में और क्या चाहिए।

ऐसे में सभी की उत्सुकता ये जानने में लग गई कि आखिर अदाकारा ने रोहित शेट्टी कैंप में एंट्री कैसे मारी। इस बारे में अदाकारा ने हाल ही में बयान दिया है। ईटीटाइम्स को दिए इंटरव्यू में तेजस्वी प्रकाश ने कहा है मुझे फिल्म निर्माता निर्देशक रोहित शेट्टी की ये फिल्म उनके टीवी शो श्खतरों के खिलाड़ी 10 में जाने से पहले ही मिल गई थी। मीडिया में जिस तरह की खबरें चल रही हैं वो पूरी तरह से गलत है।



अदाकारा ने इस बारे में बताते हुए अपने टीवी शो पहरेदार पिया को एक बड़ी वजह बताया। उन्होंने कहा इसकी शुरुआत मेरे टीवी शो पहरेदार पिया की के कंटेंट से हुई थी। इस शो में मैं चाइल्ड एक्टर अफ्फान खान के ऑपोजिट थी। इस शो के कंटेंट को लेकर काफी विवाद हुआ था और मेकर्स को ये टीवी शो बीच में ही बंद करना पड़ा। इस टीवी शो में महज 9 साल के लड़के की शादी दिखाई गई थी। लेकिन ये टीवी शो अदाकारा के करियर के लिए अच्छा रहा था। इस टीवी शो में उन्हें दर्शकों ने काफी पसंद किया और इससे उन्हें इंडस्ट्री में काफी नाम और शोहरत मिली। इसी दौरान उन्हें रोहित शेट्टी की इस फिल्म का ऑफर भी आया था जिसे उन्होंने तुरंत ले लिया था।

अदाकारा ने कहाए श्टीवी शो पहरेदार पिया की ने मुझे अलग पहचान दिलाई। भले ही इस टीवी शो के कंटेंट को लेकर बवाल हुआ हो लेकिन मुझे इससे काफी पहचान मिली। इसके बाद ही मुझे रोहित शेट्टी की फिल्म ऑफर हुई थी। मेरा ये टीवी शो बंद होते.होते मेरे लिए कई रास्ते खोल गया था।

No comments