Breaking News

Tere Naam की शूटिंग के वक्त बाल-बाल बचे थे Salman Khan हुआ था बड़ा हादसा

बॉलीवुड सुपरस्टार Salman Khan देश के करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करते है। फिल्मी दुनिया में 3 दशक बिता चुके बॉलीवुड से मोस्ट हैंडसम बैचलर ने कई सुपरहिट और ब्लॉकबस्टर फिल्में इंडस्ट्री को दी है। इन फिल्मों को उनके फैंस आज भी बेहद चाव से देखते हैं। इन फिल्मों की लिस्ट में एक नाम है फिल्म Tere Naam का। इस फिल्म में निभाया गया सलमान खान का किरदार राधे आज भी फैंस के दिलों में बसा हुआ है। फिल्म में प्यार में गिरफ्तार आशिक का रोल सलमान खान ने बेहद शिद्दत से निभाया था जो फैंस को आज भी उतना ही रुलाता है जितना रिलीज के वक्त रुलाया था। 




लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान सलमान खान एक हादसे में बाल-बाल बचे थे। ये एक बेहद भयानक एक्सीडेंट था और इस दुर्घटना में एक्टर की जान पर भी बन पाई थी। साल 2003 में रिलीज हुई इस फिल्म की शूटिंग के वक्त एक सीन था जिसमें एक्टर सलमान खान को रेलवे के ट्रैक्स पर चलना था। इस सीन में एक्टर इतनी बुरी तरह से खो गए थे कि उन्हें याद ही नहीं रहा कि उनके पीछे से आ रही ट्रेन काफी करीब पहुंच चुकी है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस वक्त उन्हें सीन में मदद कर रहे क्रू मेंबर्स ने आखिरी मिनट पर ट्रेन के सामने से खींचा था। इस सीन के दौरान हुआ ये हादसा काफी खतरनाक था और एक्टर की जान पर आ सकती थी।



भगवान का शुक्र है कि एक्टर को खरोंच भी नहीं आई और वो बाल-बाल बच गए। ये फिल्म सलमान खान के करियर में मील का पत्थर साबित हुई। इस फिल्म ने उनके फिल्मी करियर में बूम ला दिया था और एक्टर की काफी तारीफें हुई थी। सलमान खान इन दिनों अपने परिवार के साथ पवेल स्थित फार्म हाउस में है और लॉकडाउन के दौरान खाली वक्त सुकून से बिता रहे है। इसी के साथ एक्टर ने कई एनजीओर के जरिए कोरोना वायरस की जंग में भी सरकार का साथ दिया है और इसकी जानकारी रिपोर्ट्स के जरिए सामने आई है।

No comments