Breaking News

Thala Ajith के प्रशंसक इस साल नहीं मनाएंगे सुपरस्टार का जन्मदिन, जानिए कारण


पूरे में देशभर में कोरोनावायरस का संकट कम होने का नाम नहीं ले रहा है। कोरोनावायरस पर नियंत्रण पाने के लिए भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में लगे लॉकडाउन की मियाद बढ़ाकर 3 मई तक कर दी थी लेकिन इन दिनों जिस तेजी के साथ कोरोनावायरस महामारी पैर पसार रही है उसके बाद भारतीय सरकार भी चिंता में है। कई लोग ऐसा अनुमान लगा रहे हैं कि इस महामारी से लड़ने के लिए लॉकडाउन का वक्त आगे बढ़ाया जा सकता है।  




इस समय बॉलीवुड के लेकर साउथ समेत सभी फिल्मों की शूटिंग बंद पड़ी हुई है। लॉकडाउन के दौरान सभी स्टार्स अपनी फैमिली के साथ वक्त बिता रहे हैं। कोरोनावायरस महामारी के बढ़ते प्रकोप को देखने के बाद साउथ सुपरस्टार Thala Ajith ने अपने प्रशंसकों से खास गुजारिश की है। उन्होंने फैंस से कहा है कि वो इस बार उनका जन्मदिन न मनाएं।

हाल ही में अजित के प्रशंसकों शांतनु भाग्यराज और अधव कन्नदासन ने ट्विटर पर एक पोस्टर जारी कर अनुरोध किया है कि वे अजित के जन्मदिन को सेलिब्रेट करने के लिए सिर्फ डिस्प्ले पिक्चर्स का इस्तेमाल करेंगे। शांतनु ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, 'अजित सर के ऑफिस से रिक्वेस्ट आई है कि वो व्यक्तिगत रूप से अपना जन्मदिन मनाने के लिए किसी भी सीडीपी को रिलीज नहीं कर रहे हैं! मैं उनके अनुरोध का सम्मान करता हूं। वो एक 'जेंटलमैन' हैं। फिर भी हम उनके जन्मदिन पर उन्हें शुभकामनाएं देंगे और पर्सनली उनका जन्मदिन मनाएंगे।'






Thala Ajith ने हाल ही में कोरोनोवायरस की जंग से लड़ने के लिए 1.25 करोड़ रुपये का दान दिया था। अजित 1 मई के दिन 49 वर्ष के हो जाएंगे। साल 1993 में उन्होंने फिल्म 'अमरावती' से बतौर लीड एक्टर अपने करियर की शुरुआत की थी।


No comments