Breaking News

कोरोनावायरस से जंग में Thalapathy Vijay ने बढ़ाया मदद का हाथ, CM और PM केयर्स फंड में दान किये 1.30 करोड़ रुपये


देश में Coronavirus का संकट कम होने का नाम नहीं ले रहा है। पूरी दुनिया में इस वायरस से संक्रमितों की संख्या 25 लाख के पार पहुंच चुकी है। अमेरिका, इटली, फ्रांस और स्पेन समेत कई देशों के बिगड़ते हालातों को देखते हुए भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशभर में लॉकडाउन की अवधि को बढ़ाकर 3 मई तक कर दिया है। इस बीच सभी देशवासियों से घर में रहने की अपील की है। कुछ दिनों पहले पीएम मोदी ने देशवासियों से कोरोनावायरस के खिलाफ लड़ने के लिए पीएम और सीएम केयर्स फंड में योगदान देने के लिए कहा था। जिसके बाद बॉलीवुड से लेकर साउथ समेत कई स्टार्स इस मुहिम का हिस्सा बने और अपनी काबिलियत के मुताबिक दान दिया। 




कोरोनावायरस की जंग में मदद का हाथ बढ़ाते हुए साउथ सुपरस्टार Thalapathy Vijay ने तमिलनाडु, केरल, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना और पांडिचेरी के मुख्यमंत्रियों के राहत कोषों, प्रधानमंत्री राहत कोष और FEFSI को 1.30 करोड़ रुपये दान किए हैं। उनके इस फैसले की सराहना करते हुए सोशल मीडिया पर फैंस तारीफ किये बिना नहीं रह पा रहे हैं। थलापति विजय से पहले राघव लॉरेंस, थाला अजीत, रजनीकांत और कमल हासन सहित कई कॉलीवुड हस्तियों ने इस स्थिति को संभालने में मदद करने के लिए अपना योगदान दिया है। 



वर्क फ्रंट की बात करें तो थलापति विजय आखिरी बार 'बिगिल' फिल्म में दिखाई दिए थे। उनकी इस फिल्म का निर्देशन अतली ने किया था। फिल्म में विजय ने दोहरी भूमिका निभाई थी। स्पोर्ट्स ड्रामा में जैकी श्रॉफ भी मुख्य किरदार में दिखाई दिए थे, जबकि साउथ एक्ट्रेस नयनतारा फिल्म में विजय के साथ बड़े पर्दे पर रोमांस करती नजर आई थीं। फिल्म को साउथ में बड़ी हिट रही थी और दर्शकों ने इसे देखने के बाद विजय की खूब सराहना की थी।

भारत में कोरोनावायरस संक्रमितों की संख्या 19 हजार के पार हो गई है, जबकि 3000 हजार से ज्यादा लोग इस महामारी से जंग जीत भी चुके हैं। लेकिन दुःख की बात यह कि कोरोनावायरस से अब तक 600 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। सरकार इस वायरस से निपटने के लिए हर कामयाब प्रयास कर रही है।


No comments