Breaking News

The Jungle Book का हिस्सा इस शख्स के कहने पर बने थे इरफान खान !!


 बॉलीवुड स्टार Irrfan Khan आज हमारे बीच नहीं है। उनका मुंबई स्थित कोकिलाबने अस्पताल में निधन हो गया है। एक्टर बीते कई दिनों से बीमार चल रहे थे। बीते दिन ही ये खबर सामने आई थी कि एक्टर की अचानक बिगड़ी तबियत के चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वो यहां पर आईसीयू में थे। लेकिन आज सुबह ही उनके करीबी दोस्त और निर्देशक शूजित सरकार ने ट्वीट कर ये जानकारी सोशल मीडिया पर दी कि करोड़ों दिलों पर राज करने वाले दिग्गज एक्टर इरफान खान अब इस दुनिया में नहीं रहे है। 




इसके बाद ही सोशल मीडिया पर उनके चाहने वालों के ट्वीट्स का तांता लग गया है। जहां इस खबर से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में सन्नाटा छा गया है तो वहीं, उनके फैंस अपने चहेते एक्टर के निधन से दुखी हैं और सोशल मीडिया पर अपना दुख जता रहे हैं। इरफान खान ने अपने फिल्मी सफर में बॉलीवुड को कई शानदार फिल्में दी। उनकी आखिरी फिल्म अंग्रेजी मीडियम रही जो हाल ही में सिल्वर स्क्रीन पर पहुंची थी। इस फिल्म में एक्टर ने एक बार फिर अपनी शानदार अदायगी से सभी को दीवाना कर दिया था। हालांकि फिल्म बाद में ये फिल्म कोरोना वायरस लॉकडाउन का शिकार हो गई और जल्दी ही थियेटर से आउट भी हो गई। 



इस शख्स के चलते साइन की थी जंगल बुक 
जिन्हें नहीं पता है उन्हें बता दें कि साल 2016 में आई बच्चों की एनिमेटेड फिल्म 'द जंगल बुक' (The Jungle Book) में भी इरफान खान ने काम किया था। इस हॉलीवुड प्रोजेक्ट के लिए एक्टर ने एक खास शख्स के चलते हामी भरी थी। इस बारे में खुद एक्टर ने ही फिल्म के प्रमोशन के दौरान बताया था। ‘पान सिंह तोमर’ स्टार इरफान खान ने बताया था कि उन्होंने ये फिल्म अपने बेटे अयान के चलते साइन की। क्योंकि उनके बेटे को द जंगल बुक कार्टून सीरिज काफी पसंद थी। इसीलिए वो उसके कहने पर ही इस फिल्म का हिस्सा बने थे। बता दें कि फिल्म में एक्टर ने बल्लू नाम के भालू के किरदार के लिए अपनी आवाज दी थी। इस किरदार में उनकी आवाज ने जादू चला दिया था और ये फिल्म बच्चों की फेवरेट बन गई थी।


No comments