Breaking News

The Kapil Sharma Show दर्शकों को हंसाने के लिए घर पर शूटिंग करेंगे Kapil Sharma ?

कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते सभी टीवी शोज की शूटिंग रुकी हुई है और नए एपिसोड्स की कमी के चलते चैनल्स पुराने शोज ऑनएयर कर रहे हैं। रामायण, महाभारत, शक्तिमान, साराभाई वर्सेज साराभाई और दिल से दिल तक जैसे शोज तो टीवी पर वापसी कर चुके हैं। हाल में खबरें आई थी कि मोहसिन खान, शहीर शेख और शिवांगी जोशी जैसे कलाकार अपने घर से ही सीरियल की शूटिंग कर रहे हैं ताकि जल्द से जल्द नए एपिसोड्स ऑनएयर किए जा सके। इस बीच टीवी इंडस्ट्री के गलियारों से एक अहम जानकारी निकलकर सामने आ रही है। इन कलाकारों के अलावा अब Kapil Sharma भी अपने कॉमेडी शो The Kapil Sharma Show की शूटिंग घर पर शुरू करने वाले हैं। 



जी हां, सही सुना आपने..। एक लीडिंग वेब पोर्टल ने यह जानकारी दी है कि कपिल शर्मा अपनी टीम के साथ घर पर ही शूटिंग करेंगे। इस तरह के शो को नो ऑडियंस फॉर्मेट बोला जाता है जिसमें ऑडियंस के बिना ही कलाकार परफॉर्मेंस देते हैं। इस फॉर्मेट को अपनाकर कपिल शर्मा अपने घर पर ही कोरोना वायरस से जंग करने के बारे में सोच रहे हैं। पूरी दुनिया इस समय कोरोना वायरस को हराने में जुटी हुई है। ऐसे में कई हॉलीवुड कलाकार जैसे जिम्मी कैमेल, जिम्मी फॉलन और एलेन डीजेनेरेस इस तकनीक के जरिए ही लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं। 

हॉलीवुड के इन कलाकारों की लिस्ट में अब कपिल शर्मा का भी नाम जुड़ने जा रहा है। वो बात अलग है कि नो ऑडियंस फॉर्मेट की शूटिंग करने में कपिल शर्मा को काफी दिक्कतों का भी सामना करना पड़ेगा। वैसे कुछ समय पहले ही बॉलीवुड कलाकारों ने भी इस तरह की वीडियो बनाकर कोरोना वायरस के खिलाफ मुहिम शुरू की थी। अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर समेत कई बॉलीवुड सितारे इस वीडियो में नजर आए थे। फैमिली नाम की इस शॉर्ट फिल्म में नजर आए सभी कलाकारों ने अपने घर ही शूटिंग की थी। लोगों ने भी बॉलीवुड सितारों के इस जज्बे की तारीफ की थी।

No comments