Breaking News

Tiger Shroff की बहन Krishna Shroff का बॉयफ्रेंड Eban Hyams संग ब्रेकअप नहीं हुआ है, कहा- हम दोनों...

बॉलीवुड स्टार Tiger Shroff की बहन Krishna Shroff बीते दिनों काफी सुर्खियों में रही थी। रयूमर्स थीं कि एक्टर की सिस्टर ने अपने बॉयफ्रेंड Eban Hyams संग ब्रेकअप कर लिया है। इन खबरों की शुरुआत तब हुई थी जब कृष्णा श्रॉफ ने अचानक ही अपने इंस्टाग्राम से बॉयफ्रेंड की सारी फोटोज को डिलीज कर दिया था। जबकि इससे एक दिन पहले ही दोनों लव बर्ड्स साथ में हॉट एक्सरसाइज करते दिखे थे। टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा ने बॉयफ्रेंड संग बिकिनी में एक्सरसाइज करते हुए एक वीडियो शेयर किया था जिसकी खूब चर्चा हुई थी। लेकिन अब दोनों ने हाल ही में एक इंटरव्यू में इन अफवाहों का साथ आकर खंडन कर दिया है। इसके अलावा दोनों ही स्टार्स ने अपने रिलेशनशिप को लेकर भी कई बातें बताईं है। 




हाल ही में एंटरटेनमेंट पोर्ट्ल स्पॉटबॉयई को दिए इंटरव्यू में Krishna Shroff ने बॉयफ्रेंड Eban Hyams के साथ अपने रिश्ते पर खुलकर चर्चा की है। इंटरव्यू में Krishna Shroff ने कहा, ‘वो काफी आकर्षक हैं। वो सही में मेरी तरह के ही है। समय के साथ हमारा रिश्ता मजबूर हुआ है क्योंकि हम एक दूसरे को बहुत अच्छे से जानने लगे है। हमारे शौक भी काफी एक जैसे हैं। हम एक दूसरे के साथ काफी कंफर्टेबल इसीलिए हैं क्योंकि हम एक दूसरे से काफी मिलते हैं।



जबकि एबन ने तो कृष्णा की तुलना अपनी मां से ही कर दी है। उन्होंने कहा कि वो काफी हद तक उनकी मां के जैसी है। एबन ने कहा, ‘हमारी पर्सनालिटी काफी हद तक एक जैसी है। कभी-कभी वो मुझे मेरी मां की तरह दिखती है और मैं बिल्कुल अपने पापा की तरह बनना चाहता हूं। उनमें ऐसी क्वालिटीज है जो आपको काफी पसंद आएगी। इसीलिए हमरा रिश्ता तना खूबसूरत है।

बता दें कि लॉकडाउन के बीच दोनों स्टार्स एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे है। दोनों की बॉन्डिंग इनके शेयर किए वीडियोज और फोटोज में भी साफ दिखती है।

No comments