Breaking News

Tiger Shroff की बहन Krishna Shroff ने अपने बॉलीवुड डेब्यू पर दिया ऐसा बयान कि हैरान रह जाएंगे Tiger Shroff के फैंस


बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ ने साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म 'हीरोपंती' (Heropanti) के साथ अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। हालांकि इस फिल्म के रिलीज होते ही दर्शक टाइगर की तुलना उनके पिता जैकी श्रॉफ  से करने लगे थे। बॉलीवुड के टैलेंटिड एक्टर्स में से एक जैकी श्रॉफ अपने समय के सुपरस्टार रहे हैं और ऐसे में टाइगर के ऊपर हमेशा से ही ये प्रेशर था कि वो अपने पिता की तरह नाम कमा पाएंगे या नहीं।




श्वॉरश् जैसी बड़ी हिट देने के बाद टाइगर श्रॉफ इन दिनों लगातार बढ़ती हुई फैन फॉलोइंग को एन्जॉय कर रहे हैंए वहीं टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्‍णा श्रॉफ आए दिन अपनी बोल्‍ड तस्वीरों से सोशल मीडिया पर तूफान मचा रही हैं। बोल्ड तस्वीरों के साथ साथ कृष्णा श्रॉफ अपनी फिटनेस वीडियोज के कारण भी चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में कृष्णा श्रॉफ की एक तस्वीर पर यूजर ने कमेंट करते हुए उनसे बॉलीवुड डेब्यू की लेकर सवाल किया है। 



टाइगर श्रॉफ की सक्सेसफुल जर्नी को देखते हुए ऐसी अटकलें लगाई गई थीं कि कृष्णा श्रॉफ जल्द ही बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत कर सकती हैं। हालांकि कृष्णा श्रॉफ ने हमेशा से ही साफ साफ कहा है कि वो एक्टिंग के प्रति उत्साहित नहीं हैं और इस बार भी उनके जवाब से फैंस को निराशा ही होने वाली है। अपने फैन के सवाल का जवाब देते हुए कृष्णा श्रॉफ ने कहा है कि शायद बॉलीवुड नहीं।

कृष्णा इस समय क्वारंटाइन का आनंद ले रही हैं और अपनी बीएफएफ दिशा पाटनी द्वारा सिखाई गई चीजों पर हाथ आजमा रही है। क्वारंटाइन के दौरान दिशा पाटनी अपने प्रशंसकों के लिए मेकअप ट्यूटोरियल साझा कर रही हैं और कृष्णा भी उनके इस टैलेंट की तारीफ करते हुए उन्हें सपोर्ट करने के साथ साथ फॉलो कर रही हैं।

No comments