Breaking News

Tik Tok का इस्तेमाल करने वालों पर भड़के Kushal Tandon, कहा 'जो किसी काम के नहीं...'


ये बात अब किसी से भी नहीं छिपी है कि कोरोना वायरस की शुरुआत चाइना के वुहान शहर से हुई थी। कोरोना वायरस का एपीसेंटर चाइना ही है, ऐसे में बीते दिनों कई तरह के अनुमान भी लगाए गए। कई रिपोर्ट्स में कहा जा रहा था कि चाइना ने प्रगतिशील देशों का खात्मा करने के लिए ही इस वायरस को खुद बनाया हैस वहीं कुछ लोग इस मामले को तीसरे विश्व युद्ध से जोड़कर भी देख रहे हैं। इस बीच कई टीवी और बॉलीवुड सेलेब्स चाइना के सुपरहिट एप्लिकेशन टिक टॉक को लेकर भी अपनी निराशा जाहिए कर चुके हैं। सेलेब्स के साथ-साथ कई आम लोगों ने भी मांग की थी कि टिकटॉक पर बैन लगा दिया जाए और इस लिस्ट में टीवी एक्टर कुशाल टंडन का भी नाम जुड़ चुका है। 




Kushal Tandon ने अपने हालिया पोस्ट में नाराजगी जाहिर की है। कुशाल टंडन ने लिखा है कि, 'चाइना के चलते जहां पूरी दुनिया की लगी पड़ी है, वहीं अब भी कुछ भारतीय और बाकी लोग टिक-टॉक के जरिए उन्हें रेवेन्यू देने में लगे हुए हैं।' कुशाल टंडन ने आगे लिखा है कि, 'चाइना ने टिकटॉक उन लोगों के लिए बनाया है जो कि किसी काम के नहीं हैं और जिनके पास करने के लिए कुछ भी नहीं है। अब हम लोगों को देखो....हा हा, हर कोई टिक टॉक पर है। टिक टॉक को बैन करो....मुझे गर्व है कि मैंने आज तक टिक टॉक का इस्तेमाल नहीं किया है

नीचे देखें कुशाल टंडन द्वारा किया गया पोस्ट





View this post on Instagram

A post shared by Kushal Tandon (@therealkushaltandon) on


कुशाल टंडन ने खोला है अपना रेस्टोरेंट
बीते दिनों ही मुंबई में कुशाल टंडन ने अपना रेस्टोरेंट खोला था। इस रेस्टोरेंट की लॉन्च पार्टी में सिद्धार्थ शुक्ला, क्रिस्टल डिसूजा, वत्सल सेठ और करणवीर बोहरा जैसे सितारों ने हिस्सा लिया था।

लॉकडाउन के चलते इस सीरीज में हुई देरी
कुशाल टंडन मशहूर निर्माता-निर्देशक एकता कपूर की नई वेब सीरीज 'बेबाकी' में नजर आने वाले थे। इस सीरीज में कुशाल टंडन के अलावा करण जोटवानी भी मुख्य भूमिका अदा करने वाले थे। हालांकि लॉकडाउन के चलते इस सीरीज के लॉन्च डेट को आगे बढ़ा दिया गया था। इस सीरीज को 25 मार्च (2020) को लॉन्च करना था।

No comments