Breaking News

Urvashi Rautela ने फिर चुराया कंटेंट पुलिस को धन्यवाद कहने के लिए, सिद्धार्थ मल्होत्रा का ट्वीट किया कॉपी


बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस Urvashi Rautela अक्सर कंटेंट चोरी को लेकर सुर्खियों में रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस पर यूएस के एक लेखक का ट्वीट कॉपी करने के आरोप लगा था। जिस कारण उन्हें जमकर ट्रोल किया गया था। जब अदाकारा ने मामला हाथ से निकलता देखा तो पीआर के माध्यम से बताया कि उनकी सोशल मीडिया टीम ने उस ट्वीट को उन्हें बिना बताए किया था। लेकिन ऐसा लग रहा है कि अदाकारा और उनकी टीम पिछली बार हुई इंटरनेट ट्रोलिंग से सबक नहीं सीखी है और इसीलिए उन्होंने इस बार एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा का ट्वीट कॉपी पेस्ट कर दिया है। 



असल में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने एक ट्वीट के माध्यम से पुलिस की तारीफ की थी जो पूरी मुस्दैती के साथ कोरोना वायरस के समय में समाज की रक्षा कर रही है। सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने ट्वीट में जिन शब्दों का यूज किया हैए अदाकारा ने भी अपने अकाउंट से वैसे ही शब्द ट्वीट किए हैं। इसके बाद से लोग कह रहे हैं कि इस बात उर्वशी रौतेला ने सिद्धार्थ मल्होत्रा के ट्वीट को कॉपी किया है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कोरोना वायरस के बीच अपना फर्ज निभा रहे पुलिसवालों को धन्यवाद कहते हुए लिखा है ‘ये समय मुंबई पुलिस को दिल से शुक्रिया अदा करने का है जो अपनी जान दांव पर लगाकर दिन रात लोगों की मदद करती दिखाई दे रही है। यही लोग हमारे देश के असली हीरो हैं।






एक्ट्रेस Urvashi Rautela ने इसी कंटेंट को चोरी करते हुए Maharashtra Police को शुक्रिया कहा है और लिखा है




वैसे आपको बताते चलें कि उर्वशी रौतेला पर कई बार कंटेंट चोरी करने का आरोप लगता रहा है। यूएस राइटर और सिद्धार्थ मल्होत्रा से पहले उर्वशी रौतेला ने पीएम मोदी के एक ट्वीट को ही कॉपी कर लिया था। अब देखना यह होगा कि इस बार उर्वशी रौतेला अपनी सफाई में क्या कहेंगी?

No comments