Breaking News

Urvashi Rautela का सोशल मीडिया अकाउंट हुआ हैक, साइबर सेल पहुंचा मामला


बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस Urvashi Rautela हाल ही में साइबर क्राइम का शिकार हो गई है। अदाकारा ने खुद इस बात की जानकारी फैंस को ट्वीट करके दी है। अदाकारा ने बताया है कि उनका फेसबुक अकाउंट हैक हो गया है। जिसके बारे में बताते हुए बॉलीवुड की बोल्ड एंड ब्यूटीफुल एक्ट्रेस ने अपने फैंस को भी सतर्क रहने की बात कही है। अदाकारा ने ट्वीट के जरिए बताते हुए लिखा है, ‘मेरा फेसबुक हैक कर लिया गया है, कृपया किसी भी संदेश या पोस्ट का जवाब न दें क्योंकि ये मेरी या मेरी टीम की ओर से नहीं भेजा गया है।




इतना ही नहीं, इसके आगे उर्वशी रौतेला ने बताया है कि उन्होंने इस बारे में पुलिस को जानकारी दे दी है। अदाकारा ने लिखा, ‘मैंने इसकी शिकायत पुलिस में की है।' उर्वशी रौतेला के इस ट्वीट के बाद मुंबई पुलिस ने भी इसकी पुष्टि की है। साथ ही मुंबई पुलिस ने बताया है कि ये मामला साइबर क्राइम पुलिस विभाग के पास भेज दिया गया है। उर्वशी रौतेला का ये ट्वीट आप नीचे देख सकते हैं। 






जबकि इसके बाद ही मुंबई पुलिस ने भी इस बारे में पुष्टि करते हुए ट्वीट कर लिखा, ‘हमने ये मामला दर्ज कर लिया है। इसे साइबर पुलिस स्टेशन के पास भेज भी दिया गया है।' मुंबई पुलिस का ये ट्वीट आप नीचे देख सकते हैं।




वैसे, ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब अदाकारा साइबर क्राइम का शिकार हुईं हो। इससे पहले साल 2017 में अदाकारा का ट्विटर अकाउंट हैक हो गया था। अकाउंट हैक होने के बाद उन्हें कई आपत्तिजनक ट्वीट किए गए थे।



लॉकडाउन में बोल्ड फोटोज से कर रही हैं दीवाना
बता दें कि अदाकारा उर्वशी रौतेला को इंस्टाग्राम पर 25 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। वो अपनी बोल्ड इमेज से अक्सर अपने चाहने वालों को दीवाना बनती नजर आती हैं। लॉकडाउन में एक्ट्रेस ने कई बार इंस्टाग्राम पर अपनी बिकनी फोटोज और वीडियोज शेयर की है। वो अपने फैंस के करीब रहने के लिए लाइव चैट भी करती रहती है।

हालांकि, बॉलीवुड में उर्वशी रौतेला का एक्टिंग करियर कुछ खास नहीं चल रहा हैं। उन्होंने निर्दशक सूसी गणेशन की फिल्म साइन की थी। इस फिल्म में वो अक्षय ओबेरॉय और विनीत कुमार के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखाई देंगी। इस फिल्म का नाम अभी तय नहीं है लेकिन कहा जा रहा है कि ये फिल्म साल 2017 में रिलीज हुई तमिल फिल्म थिरुट्टू पेले 2 की रीमेक है।

No comments