Breaking News

Varun Dhawan ने 55 लाख रुपये की डोनेशन के बाद लिया एक और बड़ा फैसला, फैंस कर रहे हैं जमकर तारीफ

कोरोना वायरस महामारी के चलते देश कठिन परिस्थिति से गुजर रहा हैं। इस महामारी के खिलाफ जंग लड़ने के लिए अपने.अपने स्तर पर कई लोग आम जनता की मदद के लिए आगे आ रहे है। बॉलीवुड सेलेब्स ने भी बढ़ चढ़कर इस मुहिम में अपनी ओर से साथ दिया है। बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन भी इन सेलेब्स की लिस्ट में शामिल है। एक्टर ने पहले ही पीएम केयर फंड और महाराष्ट्र सरकार को 55 लाख रुपये का दान दे दिया था। लेकिन अब एक्टर ने एक और बड़ा कदम उठाया है। अब एक्टर ने एक और ऐलान करते हुए बताया है कि वो कोरोना वायरस की जंग में लगे मेडिकल स्टाफ डॉक्टर्स और नर्सेज को मुफ्त भोजन देने का संकल्प ले रहे है। इसकी जानकारी एक्टर ने अपने सोशल मीडिया के जरिए भी दी है।




वरुण धवन ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर नई पोस्ट के जरिए ऐलान करते हुए लिखा है लॉकडाउन के चलते मैं घर में हूं इस समय मेरे दिल में उन लोगों के लिए सहानुभूति है जोकि इस कठिन परिस्थिति में अपने घर से दूर रह रहे उन सभी डाक्टर्स, नर्स सभी मेडिकल स्टाफ को मैं फ्री भोजन देने का निश्चय करता हूं। वरुण धवन के इस आधिकारिक ऐलान को आप नीचे दी गई पोस्ट में देख सकते है।





इतना ही नहीं एक्टर ने लिखा है कि संकट के इस वक्त में हमें आकर हिस्सा लेना चाहिए और जितना बन पड़े उतना करना चाहिए। एक्टर ने बताया है कि ये एक छोटा सा कदम हैं लेकिन उनसे जितना होगा वो करेंगे। एक्टर वरुण धवन की इस पोस्ट पर कई लोग उनकी तारीफें कर रहे हैं। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर अपनी बात रखते हुए अभिनेता ने बताया कि वो ये काम पब्लिक सर्विस वेलफेयर ट्रस्ट के जरिए करने वाले है।

बता दें खबर लिखे जाने तक कोरोना वायरस की संख्या भारत में 5495 दर्ज हुई है। अब तक इस वायरल से 149 लोगों की मौत हो चुकी है। यूपी सरकार ने एतिहयातन 15 जिलों को सील करने का ऐलान कर दिया है। इनमें गाजियाबाद नोएडा और लखनऊ जैसे बड़े डिस्ट्रीक्ट्स शामिल है।

No comments