Breaking News

Varun Dhawan के रिश्तेदार का Corona टेस्ट आया पॉजिटिव, कहा 'जब तक किसी अपने को


लॉकडाउन के चलते बॉलीवुड अभिनेता Varun Dhawan भी हर किसी की तरह घर पर ही हैं। वरुण धवन ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को इंगेज रखा हुआ है और समय-समय पर वो लोगों को कोरोना वायरस से बचने के लिए आगाह भी करते रहते हैं। सोशल मीडिया पर वरुण धवन तमाम तरह के वीडियोज शेयर कर रहे हैं ताकि लोग इस वायरस के प्रति सचेत हो सकें। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो खुद वरुण धवन के एक रिश्तेदार को ही कोरोना वायरस ने अपनी चपेट में ले लिया है। वरुण धवन ने सोशल मीडिया पर ही खुलासा किया है कि यूएस में रहने वाले उनके एक रिश्तेदार COVID 19 के शिकार हो चुके हैं। 




वरुण धवन ने लाइव बातचीत के जरिए फैंस को ये चौंकाने वाली खबर बताई है। वरुण धवन ने कहा है कि, 'यह (कोरोना वायरस) हमारे घर के आसपास आ चुका है। जब तक आपके किसी अपने को ये वायरस अपनी चपेट में नहीं लेता है, तब तक आप इसे गंभीरता से लेते ही नहीं है। इस चीज को समझिए और घर से बाहर मत निकलिए।' इसी के साथ वरुण धवन ने ये भी कहा है कि जब तक बहुत जरुरी न हो अपने-अपने घरों से न ही निकले तो बेहतर होगा। वरुण धवन ने लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का महत्व समझाते हुए ये भी कहा है कि इसकी मदद से काफी हद तक कोरोना वायरस से बचा जा सकता है। 

कुछ दिन पहले ही वरुण धवन कोरोना लॉकडाउन के चलते बुरी स्थिति में पड़े लोगों की मदद के लिए सामने आए थे। वरुण धवन ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट को शेयर करते हुए अपने दिल की बात लिखी थी। वरुण धवन ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था कि, 'लॉकडाउन का एक दिन बीतते-बीतते मेरा दिल उन लोगों के लिए बैठा जा रहा है, जिनके पास इस समय सिर छुपाने के लिए छत नहीं है। मैं ये वादा करता हूं कि जिनके पास घर और जॉब नहीं है...मैं उन लोगों की मदद करुंगा। जो लोग इस समय आगे आकर लोगों की मदद कर रहे है, मैं उनके जज्बे को सलाम करता हूं। मैं वादा करता हूं कि अस्पतालों में काम कर रहे डॉक्टर्स और मेडिकल स्टॉफ के लिए खाने की व्यवस्था भी कराऊंगा।



नीचे देखें वरुण धवन के लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट





A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on










View this post on Instagram

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on





कोरोनावायरस लॉकडाउन के चलते वरुण धवन की फिल्म पर पड़ा असर
कोरोनावायरस लॉकडाउन के चलते वरुण धवन की अपकमिंग फिल्म 'कुली नम्बर 1' की रिलीज डेट को आगे बढ़ाने का फैसला लिया गया है। इसी के साथ ही बीते दिनों ये खबर भी सामने आई थी कि वरुण धवन की नई फिल्म 'मिस्टर लेले' ठंडे बस्ते में जा चुकी है।

No comments