Breaking News

Varun Dhawan के मुंह से 'अंकल' सुनकर Salman Khan ने दी थी थप्पड़ लगाने की धमकी


बॉलीवुड अभिनेता Varun Dhawan आज 33 साल के हो गए हैं। इस खास मौके पर वरुण धवन को देश और दुनिया से बधाई भरे संदेश आ रहे हैं। वरुण धवन बॉलीवुड की नई जनरेशन के उन चुनिंदा कलाकारों में से एक हैं, जिनके नाम एक भी फ्लॉप फिल्म नहीं है। उन्होंने या तो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट फिल्म डिलीवर की है या फिर उनकी फिल्म ने औसत कारोबार कर निर्माता को मालामाल किया है। यह वरुण धवन की शानदार अदाकारी का ही कमाल है कि दर्शक उनकी फिल्म का टिकिट खरीदने से पहले एक बार भी नहीं सोचते हैं। 




यह बहुत कम लोग जानते हैं कि वरुण धवन बचपन से ही एक एक्टर बनना चाहते थे और इसीलिए वो अपने पापा डेविड धवन के साथ सेट पर भी जाने लगे थे। यहां उन्हें फिल्म मेकिंग से रूबरू होने का मौका तो मिलता ही था, उसके साथ-साथ वो बड़े-बड़े सुपरस्टार्स से भी मिल पाते थे। 



हालांकि बॉलीवुड के भाईजान Salman Khan के साथ उनकी पहली मीटिंग कुछ खास नहीं रही थी। असल में छोटे से वरुण धवन ने सलमान खान को देखते ही अंकल कह दिया था। उन्हें नहीं पता था कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में सब उन्हें 'भाईजान' या 'भाई' कहकर पुकारते हैं। बस फिर क्या था सलमान खान ने वरुण धवन को धमकी देते हुए कहा कि 'अगर मुझे कभी भी अंकल बुलाया तो थप्पड़ मिलेगा। तुम मुझे भाई बोलो...।

इसके बाद से ही वरुण धवन बॉलीवुड कलाकार सलमान खान को भाईजान कहकर पुकारने लगे। आपको जानकर हैरानी होगी कि जिस फिल्म के सेट पर वरुण धवन के साथ ये किस्सा हुआ, आगे चलकर उन्होंने उसी फिल्म का रीमेक किया। हम बात कर रहे हैं 'जुड़वा' की, जिसका रीमेक खुद वरुण धवन के पापा डेविड धवन ने डायरेक्ट किया था। फिल्म 'जुड़वा 2' बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी और इसने दमदार कमाई की थी। बॉलीवुड लाइफ हिन्दी की तरफ से बॉलीवुड की हिट मशीन वरुण धवन को जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई।

No comments