Breaking News

Vidya Balan ने ब्लाउज पीस और रबर बैंड से बनाया मास्क, कहा, 'अपना देश अपना मास्क

भारत में Coronavirus से संक्रमित लोगों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही हैं। ऐसे में इन मरीजों के लिए मेडिकल सामग्री कम न पड़े इसके लिए लगातार कोशिशें की जा रही है। लेकिन कई जगहों पर लोगों को मास्क भी नहीं मिल रहे हैं। हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी घर में मास्क बनाने की अपील की थी। उन्होंने कहा था, ‘कोरोना वायरस की वजह से दुनिया में इस समय मास्क की कमी महसूस हो रही है। लेकिन आप डरे नहीं। आप सभी अपने घर पर आसानी से मास्क तैयार कर सकते हैं। घर में उपलब्ध किसी भी पुराने कपड़े से मास्क बना सकते हैं।‘ पीएम मोदी से प्रेरित अभिनेत्री Vidya Balan ने ब्लाउज पीस और रबर बैंड से मास्क बनाया है। 




बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वो मास्क बनाना के तरीके बता रही है। विद्या बालन बताती हैं कि ये कि मास्क घर पर मौजूद पुराने दुपट्टे या किसी भी कपड़े से तैयार किए जा सकते है। अदाकारा ने कहा, 'मास्क बनाने के लिए मैंने ब्लाउज पीस और रबर बैंड लिया है और इससे मैंने खुद के लिए मास्क बनाया है।‘ इतना ही नहीं इस फेस मास्क को बनाने का ट्यूटोरियल वीडियो शेयर करने के साथ अभिनेत्री ने लोगों से अपील करते हुए कहा है, 'अपना देश अपना मास्क।'






अगर अदाकारा विद्या बालन के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो जल्दी ही गणितज्ञ शकुंतला देवी की बायोग्राफी में नजर आने वाली है। इस फिल्म में वो शकुंतला देवी की भूमिका अदा कर रही है। शकुंतला देवी ह्यूमन कंप्‍यूटर के नाम से मशहूर थी। हाल ही में मेकर्स ने इसका फर्स्ट लुक भी जारी किया था। फिल्म में विद्या के अलावा अहम किरदार में दंगल गर्ल सान्‍या मल्‍होत्रा भी नजर आने वाली है। फिल्म में उनका किरदार शकुंतला देवी की बेटी का होगा। ये फिल्म इस साल गर्मियों में रिलीज होने वाली थी लेकिन लॉकडाउन के चलते फिल्म रिलीज डेट का ऐलान नहीं हुआ है।

No comments