Breaking News

Vidyut Jammwal इस बार एक्शन नहीं बल्कि रोमांस करते नजर आएंगे, फिल्म का टाइटल होगा 'Khuda Hafiz'


भारत में इन दिनों कोरोनावायरस के कारण बॉलीवुड से लेकर साउथ समेत सभी फिल्मों की शूटिंग पर ब्रेक लगा हुआ है। इस वायरस के कारण देशभर में लगे लॉकडाउन की वजह से फिल्मों की रिलीज डेट टालने के बाद और शूटिंग रुकने से मेकर्स को करोड़ों का नुकसान उठाना पड़ रहा है। लॉकडाउन के बीच सभी स्टार्स अपनी वाली फिल्मों की स्क्रिप्ट्स और लुक्स पर घर पर बैठकर ही काम कर रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड के एक्शन हीरो के तौर पर करियर की शुरुआत कर चुके Vidyut Jammwal अपनी आने फिल्म को लेकर चर्चा में हैं।




एक न्यूज एजेंसी को दिए इंटरव्यू के दौरान Vidyut Jammwal ने अपनी अगली फिल्म के बारे में खुलासा करते हुए कहा है कि, Khuda Hafiz एक रोमांटिक फिल्म है। यह एक ऐसे इंसान की सच्ची कहानी है, जो अपनी पत्नी से बहुत प्यार करता है और मंदी के दौरान (2009) में उससे शादी कर लेता है। बाद में दोनों विदेश चले जाते हैं और वहां उन्हें नौकरी मिलती है। फिल्म की कहानी में मोड़ तब आता जब कुछ लोग उनकी पत्नी को उठा कर ले जाते हैं और कैसे वो लड़का उसे वापस लेकर आता है। यह एक रोमांटिक फिल्म है जिसमें थोड़ा सा एक्शन होगा।'



बता दें, Vidyut Jammwal 'फोर्स', 'कमांडो' और 'जंगली' जैसी कई फिल्मों में अपने जबरदस्त एक्शन स्टंट दिखा चुके हैं। हालांकि इस बार दर्शकों को सिनेमाघरों में विद्युत का रोमांटिक रूप देखने को मिलेगा। खबरों की मानें तो फिल्म की शूटिंग उज्बेकिस्तान, मुंबई और लखनऊ में की जाएगी। फारूक कबीर के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में विद्युत के साथ शिवालिका ओबेरॉय और दिवंगत अमरीश पुरी के पोते वर्धन पुरी अहम भूमिका में दिखाई देंगे। आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स और पैनोरमा फिल्म्स के बैनर तले बन रही इस फिल्म को कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक प्रोड्यूस कर रहे हैं।


No comments