Breaking News

World Famous Lover के फ्लॉप होने की असली वजह Vijay Deverakonda ने बताई


टॉलीवुड इंडस्ट्री के यंग और फेमस स्टार Vijay Devarakonda ने अपनी सुपरहिट फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' से दर्शकों के बीच एक अलग पहचान बना ली है। इस फिल्म के लिए उन्हें फिल्मफेयर के बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया था। फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' उनके करियर के लिए टर्निंग पॉइंट साबित हुई थी लेकिन उनकी पिछली दो फिल्मों डियर कॉमरेड (Dear Comrade) और वर्ल्ड फेमस लवर (World Famous Lover) बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू दिखाने में नाकाम रही हैं। 




'वर्ल्ड फेमस लोवर' तो वैलेंटाइन डे के दौरान रिलीज की गई थी लेकिन यह डिजास्टर साबित हुई। अपनी इसी फिल्म के फ्लॉप होने पर विजय देवरकोंडा ने वरिष्ठ पत्रकार राजीव मसंद के साथ बात करते हुए कहा कि 'फिल्म की स्क्रिप्ट काफी अच्छी थी लेकिन इसका ट्रीटमेंट खराब रहा। जब मैंने इसकी कहानी सुनी थी तब मैं इसे करने के लिए काफी उत्साहित था।

डियर कॉमरेड (Dear Comrade) के बारे में बात करते हुए विजय देवरकोंडा ने कहा कि, 'इस फिल्म की कहानी सेकंड हाफ आते-आते एकदम बदल गई थी और लोग इसके लिए बिल्कुल तैयार नहीं थे।' इसके बाद विजय ने अपनी पैन-इंडिया फिल्म के अंतर्गत बन रही फिल्म फाइटर की शूटिंग को लेकर कहा कि, 'कोरोनावायरस लॉकडाउन खत्म होने के बाद हम इसकी शूटिंग दोबारा शुरू करेंगे।



अर्जुन रेड्डी स्टार विजय अपनी अपकमिंग फिल्म फाइटर के लिए मिक्स मार्शल आर्ट्स सीखने के लिए थाईलैंड भी गए थे। फिल्म में विजय सिक्स-पैक एब्स दिखाते हुए नजर आएंगे। विजय के अलावा फाइटर में अनन्या पांडे (Ananya Panday), रॉनित रॉय (Ronit Roy) और बाहुबली स्टार राम्या कृष्णन (Ramya Krishnan) भी अहम भूमिकाओं में दिखाई देंगे।

विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) की फ्रेश जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखने की दर्शक भी बड़ी बेताबी से इंतजार कर रहे हैं। देशभर में चीजें जैसे ही नार्मल होती हैं, वैसे ही इसकी शूटिंग शुरू कर दी जाएगी। वैसे आप विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की इस फिल्म को देखने के लिए कितने उत्साहित हैं, हमें कमेंट करके जरूर बताएं।


No comments