Breaking News

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai फेम ये एक्टर Pizza पार्लर में काम कर चुका है, लॉकडाउन के चलते बीवी के लिए बनाई इटैलियन डिश

टीवी सीरियल Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में नैतिक का किरदार अदा कर चुके करण मेहरा Karan Mehra एक बार फिर से सुर्खियों में छा चुके हैं। करण मेहरा कोरोनावायरस लॉकडाउन के चलते घर पर हैं और इन दिनों वो पत्नी के कामों में हाथ भी बंटा रहे हैं। कुछ दिन पहले ही करण मेहरा ने घर पर ही पिज्जा बनाया था और उसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इसी के साथ साथ करण मेहरा ने एक चौंकाने वाला खुलासा भी कर दिया था। अपने हाथों से बनाए पिज्जा की तस्वीरों को शेयर करते हुए करण मेहरा ने बताया है कि इस लॉकडाउन के चलते वह पुरानी यादों में खो चुके हैं।




12वीं की पढ़ाई के बाद करण मेहरा ने एक पिज्जा शॉप में काम किया था और इस दौरान उन्होंने कई तरह के डिश को बनाना भी सीख लिया था। लॉकडाउन को यूटिलाइज करते हुए उन्होंने हाल ही में पत्नी निशा रावल के लिए पिज्जा और फ्रेंच फ्राइज बनाया था। करण मेहरा ने इस दौरान लिए गए एक वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है किए 12वीं की पढ़ाई के बाद गर्मी की छुट्टियों में डॉमिनोज पिज्जा में काम करते हुए मैंने पिज्जा बनाना सीखा था...आज जब भी मैं पीछे देखता हूं तो मुझे एहसास होता है कि जो भी मैंने सीखा था वो आज काम आ रहा है। अभी भी सीख रहा हूं। आज फ्रेंच फ्राइज और पिज्जा बनाया है।

नीचे देखें करण मेहरा द्वारा शेयर की गई तस्वीर















पिज्जा डिलीवरी बॉय के रुप में काम कर चुका है ये टीवी कलाकार
करण मेहरा से पहले विवेक दहिया ने कुछ साल पहले ही खुलासा किया था कि कॉलेज के दिनों में वह यूके के एक पिज्जा पार्लर में काम करते थे। विवेक दहिया दिव्यांका त्रिपाठी के साथ यूके घूमने गए थे तो इस पिज्जा पार्लर के चक्कर भी लगा आए थे।

करण मेहरा ने इस वजह के चलते छोड़ा था श्ये रिश्ता
मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जाता है कि करण मेहरा ने श्ये रिश्ता क्या कहलाता हैश् को हिना खान की वजह से छोड़ा था। दरअसलए सेट पर हिना खान के साथ उनकी नहीं बनती थीए जिस कारण काफी तनाव रहता था।

No comments