Breaking News

Zaheer Iqbal ने तोड़ी Sonakshi Sinha संग अफेयर की खबरों पर, कहा ‘हम तो ऐसी

बॉलीवुड स्टार Zaheer Iqbal और Sonakshi Sinha के अफेयर की खबरें अभी ज्यादा पुरानी नहीं हुई है। बीते साल ही फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वाले बॉलीवुड स्टार जहीर इकबाल का नाम जल्दी ही बॉलीवुड स्टार सोनाक्षी सिन्हा के साथ जुड़ने लगा था। इनके एक साथ पब्लिक अपीयरेंस की खबरें खूब मीडिया की सुर्खियां बनी थी। लेकिन Notebook स्टार ने इन खबरों पर कभी कोई रिएक्ट नहीं किया। न ही सोनाक्षी सिन्हा ने भी इन खबरों पर अपनी ओर से कोई बयान दिया। लेकिन अब पहली बार जहीर इकबाल ने इन खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। 




ईटी टाइम्स को दिए इंटरव्यू में जहीर इकबाल ने इन खबरों पर हंसते हुए कहा, ‘सोनाक्षी और मैं इन खबरों को पढ़कर हंसते थे। ये फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद मेरी पहली अफवाह थी। इसीलिए मुझे नहीं पता था कि इन खबरों पर कैसे रिएक्ट करूं। सोनाक्षी और मैं एक साथ बहुत मस्ती करते हैं इसीलिए हो सकता है कि किसी ने इसे देखा हो और फिर ये अफवाह फैल गई हो। मुझे लगता है कि ये ऐसे ही शुरु हुआ होगा। जिस दिन ये हुआ था उसी दिन हम दोनों ने बात की थी। क्योंकि हमें गूगल अलर्ट्स पर नोटिफिकेशन आ गई थी। आपको पता है कि इससे कितना बड़ा बखेड़ा खड़ा हुआ। क्योंकि उस दौर में जिसको डेट कर रहा था। इसीलिए ये बेहद ऑक्वर्ड सिचुएशन थी, सोनाक्षी और मेरे बीच क्योंकि सोनाक्षी जानती थी कि उस वक्त मैं किसे डेट कर रहा था।

इसी के साथ एक्टर ये भी खुलासा कर दिया कि वो सोनाक्षी को नहीं बल्कि किसी और को ही डेट कर रहे थे। हालांकि इसी के साथ एक्टर ने ये भी साफ कर दिया कि वो इन दिनों सिंगल हैं।





View this post on Instagram

A post shared by Zaheer Iqbal (@iamzahero) on


सलमान खान ने किया था लॉन्च
अगर आप अभी तक रिकॉल नहीं कर पाए हैं तो बता दें कि एक्टर को बॉलीवुड सुपरस्टार Salman Khan ने ही बतौर हीरो लॉन्च किया था। एक्टर की पहली फिल्म ‘Notebook’ थी जो सलमान खान के बैनर तले ही प्रोड्यूस कि गई थी। इस फिल्म में उनके साथ मोहनीश बहल की बेटी प्रणुतन बहन का भी डेब्यू हुआ था। इस फिल्म को भले ही दर्शकों से खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था। लेकिन दोनों ही नए-नवेले स्टार्स की एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई थी। वैसे एक्टर इसके बाद किस फिल्म में नजर आएंगे ये अभी तक साफ नहीं है।

No comments