Breaking News

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर ब्रह्मास्त्र क्रिसमस 2020 पर रिलीज होगी।


कोरोना वायरस ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को करोड़ों का नुकसान पहुंचाया है, जिसकी भरपायी करना नामुमकिन लग रहा है। फिल्म इंडस्ट्री इस नुकसान को कम जरूर कर सकती है लेकिन उसके लिए भी सही प्लानिंग की जरूरत है। फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर्स पहले ही यह ऐलान कर चुके हैं कि कोरोना वायरस लॉकडाउन खत्म होने के बाद बड़ी फिल्मों के बीच क्लैश करना समझदारी नहीं होगी और निर्माताओं को एक-दूसरे की फिल्मों को सपोर्ट करना पड़ेगा ताकि सभी को फायदा हो सके। 




कोरोना वायरस लॉकडाउन के कारण साल 2020 में रिलीज होने वाली कई सारी बिग बजट फिल्मों को अपनी रिलीज डेट्स बदलनी पड़ रही हैं क्योंकि इनकी शूटिंग पूरी नहीं की जा सकती है। बीते दिन खबर आई थी कि आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) भी कोरोना वायरस के कारण साल 2021 में रिलीज होगी। आमिर खान अभी तक इस फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं कर पाए हैं और लॉकडाउन खुलने के बाद तुरंत इसको पूरा भी नहीं किया जा सकेगा। ऐसे में निर्माता लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) को साल 2021 में रिलीज करने की सोच रहे हैं।



लाल सिंह चड्ढा के आगे बढ़ने के बाद करण जौहर के बैनर में बन रही ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) क्रिसमस 2020 पर रिलीज हो सकती है। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर यह फिल्म इस साल दिसम्बर के महीने में ही रिलीज होनी है लेकिन अब लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) आगे बढ़ चुकी है, इसीलिए मेकर्स ने इसे क्रिसमस के मौके पर रिलीज करने का फैसला किया है। 



फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने पिंकविला से बात करते हुए बताया है कि, 'ब्रह्मास्त्र का शूट लगभग खत्म किया जा चुका है और इसके पोस्ट प्रोडक्शन पर लगातार काम चल रहा है। लॉकडाउन खत्म होते ही मेकर्स इसका बचा हुआ पैचवर्क भी पूरा कर लेंगे और यह फिल्म दिसम्बर के महीने तक तैयार हो जाएगी। ब्रह्मास्त्र करण जौहर के बैनर में बनी एक बिग बजट फिल्म है, जिस कारण मेकर्स इसे क्रिसमस 2020 पर रिलीज करने की सोच रहे हैं। लाल सिंह चड्ढा के आगे बढ़ने से अब क्लैश जैसी स्थिति भी नहीं बन रही है।


No comments