Breaking News

तो इस वजह के चलते सुबह 4 बजे अस्पताल की ओर भागी थीं Sambhavna Seth, सामने आई बड़ी जानकारी


टीवी इंडस्ट्री को लेकर एक के बाद एक बुरी खबर सामने आ रही है। बीते मंगलवार को ही सुनने में आया कि टीवी एक्टर शिविन नारंग (Shivin Narang) को गहरी चोट आई है, जिसके चलते 2 घंटे तक उनकी सर्जरी चली थी। कुछ घंटे बाद ही खबर आई थी टीवी और भोजपुरी सिनेमा का जाना-माना नाम बन चुकी संभावना सेठ को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। संभावना सेठ के पति अविनाश द्विवेदी ने उनकी बिगड़ी हुई हालत की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी थी, लेकिन इस दौरान ये साफ नहीं हो पाया कि आखिर एक्ट्रेस को क्या हुआ है?




स्पॉटबॉयई को दिए गए इंटरव्यू में संभावना सेठ (Sambhavna Seth) ने खुद ही बता दिया है कि आखिर उन्हें क्या हुआ था और उन्हें सुबह 4 बजे ही अस्पताल के चक्कर क्यों लगाने पड़े है? संभावना सेठ ने पोर्टल को जानकारी देते हुए कहा है कि, दरअसल मेरा ब्लड प्रेशर काफी लो हो गया था और मैं बेहोश हो गई थी। इसके साथ ही मुझे कान में इंफेक्शन हो गया था। इस समय मेरे कान ब्लॉक्ड हैं। 

संभावना सेठ के पति द्वारा किया गया पोस्ट...






संभावना सेठ ने आगे कहा है कि, 'खैर, किसी भी अस्पताल ने 4 बजे हमें अंदर नहीं आने दिया। वो अपना गेट ही नहीं खोल रहे थे। मैं कई जगह गई और उसके बाद हम कोकिलाबेन अस्पताल गए और उन्होंने मेरा इलाज किया। लेकिन चेकअप के तुरंत बाद ही उन्होंने मुझे वहां से जाने के लिए कहा क्योंकि अभी वहां पर इस तरह रहना सेफ नहीं है। इसी वजह के चलते हम दिन में फिर से वहां गए थे।'

देखें संभावना सेठ की लेटेस्ट तस्वीरें...















लॉकडाउन के चलते संभावना काफी डरी हुई हैं और वह चाहती है कि चीजें जल्द ही नॉर्मल हो। संभावना सेठ ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा है कि, 'मैं भगवान से प्रार्थना करती हूं कि इस दौरान कोई भी बीमार ना पड़े क्योंकि बाहर की स्थिति काफी खराब है। जब अस्पताल आपकी मदद नहीं कर पाएगा तो आपको और भी बीमार बीमार सा फील होगा। जब मुझे एक अस्पताल से दूसरे अस्पताल भागना पड़ा तो ऐसा लग रहा था कि मुझे एंग्जायटी अटैक पड़ा है। मुझे लगा कि मुझे कुछ होने वाला है।' फिलहाल तो कामना करते है कि संभावना सेठ जल्द से जल्द ठीक हो जाएं।


No comments