Breaking News

Aamir Khan के असिस्टेंट Amos का निधन


बॉलीवुड एक्टर Aamir Khan के साथ असिस्टेंट के तौर पर काम कर रहे Amos ने बीते दिन दुनिया को अलविदा कह दिया। 60 साल के अमोस बीते25सालों से आमिर खान के साथ ही काम कर रहे थे। मिली जानकारी के मुताबिक अपने घर में अमोस सुबह अचानक गिर गए थे, जिसके बाद आमिर खान की टीम ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया। अमोस को हार्ट अटैक आया था और अस्पताल पहुंचते-पहुंचते देर हो गई। अमोस के देहांत की खबर सुनकर बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ गई है।




इस खबर पर मुहर लगाते हुए फिल्म लगान में नजर आ चुके स्टार Kareem Haji ने लिखा है, 'वो एक शानदार इंसान थे। हम सब आमिर खान को एक सुपरस्टार के तौर पर जानते हैं। अमोस आमिर खान की परछाई थे। वह एक ऐसे इंसान थे जिसके चेहरे पर हमेशा मुस्कान रहती थी। उनका दिल सोने का था। अमोस के हार्ट अटैक की खबर सुनकर मेरा दिल टूट गया है। अमोस आमिर खान के एक स्पेशल दोस्त थे।

एक्टर करीम हाजी के इस ट्वीट के बाद आमिर खान ने भी अमोस के देहांत पर शोक जाहिर करते हुए कहा, अमोस की जगह कोई नहीं ले पाएगा।



गौरतलब है कि, आमिर खान के अलावा अमोस ने रानी मुखर्जी के लिए भी काम किया है। अमोस कुछ समय पहले ही दादा बने थे। पीटीआई से बात करते हुए करीम हाजी ने अमोस को लेकर और भी खुलासे किए हैं। करीम हाजी ने बताया है कि, 'कोई बड़ी बीमारी न होने के बाद भी अमोस इस दुनिया को छोड़कर चले गए हैं। अमोस के देहांत से आमिर खान और किरण राव दुखी हैं।




ये सितारे भी लॉकडाउन में दुनिया को कह चुके हैं अलविदा
अमोस के अलावा बॉलीवुड एक्टर इरफान खान और ऋषि कपूर ने भी इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। बॉलीवु़ड अभी तक इन दोनों सितारों के गम से उबरा भी नहीं था कि अमोस के निधन की जानकारी सामने आई है। इस मुश्किल घड़ी में फैंस भी सोशल मीडिया के जरिए आमिर खान को सांत्वना दे रहे हैं।


No comments