Breaking News

Aamir Khan और Kareena Kapoor खान की Laal Singh Chaddha क्रिसमस 2020 पर नहीं होगी रिलीज ?


बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) लगभग 2 साल में अपनी एक फिल्म लेकर आते हैं। जिस कारण दर्शक उनकी फिल्मों के लिए बेकरार रहते हैं। 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' (Thugs Of Hindostan) से आमिर खान के फैंस को बहुत सारी उम्मीदें थीं लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम से गिर पड़ी। फिल्म की कहानी उम्मीद से बहुत खराब थी, जिस कारण फैंस ने इसे देखने से इंकार कर दिया। इसके बाद आमिर खान ने 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) पर काम करने का फैसला किया, जिसमें वो कई सारे लुक्स में दिखाई देंगे। 'लाल सिंह चड्ढा' के सेट से आमिर खान की कई सारी तस्वीरें सामने आईं, जिन्हें देख फैंस का उत्साह सांतवे आसमान पर पहुंच गया और उन्हें भरोसा हो चला कि उनका क्रिसमस 2020 धमाकेदार होने वाला है।




हालांकि कोरोना वायरस लॉकडाउन के कारण यह संभव नजर नहीं आ रहा है। हम सब जानते हैं कि देशभर में लगे लॉकडाउन की वजह से सभी बड़ी फिल्मों की रिलीज डेट आगे बढ़ाई जा रही है और अब सुनने में आ रहा है कि आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' भी क्रिसमस 2020 पर रिलीज नहीं होगी। 



मिड-डे ने अपनी ताजा खबर में जानकारी दी है कि आमिर खान और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) स्टारर 'लाल सिंह चड्ढा' इस साल क्रिसमस की जगह अगले साल अप्रैल के महीने में रिलीज होगी। रिपोर्ट के अनुसार, 'लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग के लिए आमिर खान पूरी टीम के साथ पंजाब जाने वाले थे लेकिन लॉकडाउन के कारण यह प्लान कैंसिल करना पड़ा है। अगर आमिर खान की फिल्म की शूटिंग वक्त पर पूरी हो जाती तो इसका पहला टीजर दीवाली के आसपास रिलीज किया जाता लेकिन आमिर खान को अब अपना यह प्लान कैंसिल करना पड़ेगा। अगर लॉकडाउन आने वाले महीने में खत्म भी हो जाए और मेकर्स फिल्म की शूटिंग अगस्त तक शुरू कर दें, फिर भी आमिर खान फिल्म को दिसम्बर में रिलीज नहीं कर सकते हैं। यह फिल्म अब अप्रैल 2021 में रिलीज होगी।



रिपोर्ट में यह जानकारी भी दी गई है कि 'लाल सिंह चड्ढा' के कई सारे सीन्स हैं, जो बिना वीएफएक्स वर्क के पूरे नहीं किए जा सकते हैं। इन सीन्स के लिए पूरी प्लानिंग की जरूरत होगी, जिसके लिए अच्छा खासा वक्त चाहिए। आमिर खान और करीना कपूर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' को अद्वैत चंदन बना रहे हैं, जिन्होंने 'सीक्रेट सुपरस्टार' डायरेक्ट की थी।


No comments