Breaking News

Adah Sharma ने कास्टिंग काउच पर खोली जुबान, कहा 'यह हर जगह होता है लेकिन...'


कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच हर कोई अपने लिए वक्त निकाल रहा है और अपने अब तक के सफर को पीछे मुड़कर देख रहा है। ऐसे में कई सारे बड़े खुलासे भी हो रहे हैं, जो लोगों को चौंका रहे हैं। हम सब जानते हैं कि आयुष्मान खुराना ने बीते दिनों ही कास्टिंग काउच को लेकर बड़ा खुलासा किया था और बताया है कि कैसे करियर की शुरूआत में उनसे सेक्सुअल फेवर मांगा गया था। इसके बाद कई सारे कलाकार इस मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रख रहे हैं। 




साउथ फिल्म इंडस्ट्री और बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अच्छी-खासी शोहरत कमा चुकी अदाकारा Adah Sharma ने न्यूज एजेंसी आईएएनएस से बात करते हुए बताया है कि कास्टिंग काउच हर जगह मौजूद है। यह किसी एक इंडस्ट्री तक ही सीमित नहीं है।

अदा शर्मा के अनुसार, 'कास्टिंग काउच कोई ऐसी चीज नहीं जो किसी एक इंडस्ट्री तक ही सीमित है। मेरे अनुसार इसके बारे में दुनिया बात करती है और यह हर जगह है। लेकिन आपको इसका हिस्सा बनना है या नहीं यह आप तय कर सकते हैं। आप अगर चाहें तो इससे मुंह मोड़ सकते हैं।














बताते चलें कि अदा शर्मा के अलावा अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह ने भी कास्टिंग काउच पर बात की थी। उन्होंने भी यही बताया था कि फिल्म इंडस्ट्री में यह मौजूद है लेकिन कोई आपको फोर्स नहीं करता है कि आप ऐसा करें। अगर आप इससे अपने आपको दूर रखना चाहें तो वो रास्ता भी अपना सकते हैं। चित्रांगदा सिंह ने अपने इंटरव्यू में यह भी बताया था कि उन्हें कास्टिंग काउच के चलते कई बार बड़े प्रोजेक्ट्स से हाथ भी धोना पड़ा है। लेकिन यह उनकी च्वाइस थी और वो अपने फैसले से खुश हैं। उन्हें किसी बात का मलाल नहीं है।


No comments