Breaking News

अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बम' के बाद Aditya Roy Kapur और Abhishek Bachchan की फिल्म 'Ludo' भी कर सकती है OTT प्लेटफॉर्म का रुख ?


कोरोनावायरस की वजह से लगे लॉकडाउन को 40 से भी अधिक हो चुके हैं। इतने दिनों के बाद भी कोरोनावायरस का असर भारत में कम होने का नाम नहीं ले रहा है। अगर स्थिति ऐसी ही बनी रही तो भारत सरकार लॉकडाउन की मियाद को और भी बढ़ा सकती है। लॉकडाउन के वजह से बॉलीवुड में किसी फिल्म की शूटिंग नहीं हो पा रही है और जो फिल्में बनकर तैयार हो चुकी हैं वो सिनेमाघरों के बंद होने की वजह से रिलीज नहीं हो पा रही हैं। 




बॉलीवुड में अब तक कोरोना की वजह से कोरोड़ों को नुकसान हो चुका है। इसी नुकसान की भरपाई करने के लिए कई प्रोड्यूसर्स अपनी फिल्मों को डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज करने के बारे में विचार कर रहे हैं। इसी बीच खबरें आ रही है कि आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की फिल्म 'लूडो' (Ludo) को ऑनलाइन रिलीज किया जा सकता है। 



भूषण कुमार द्वारा निर्मित फिल्म 'लूडो' की रिलीज को कई बार टाला जा चुका है। फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है और यह रिलीज के लिए लगभग तैयार है। यह इस साल अप्रैल में बड़े परदे पर रिलीज होने वाली थी लेकिन लॉकडाउन की वजह से इसकी रिलीज टाल दी गई। फिल्म पूरी तरह से तैयार है और अब निर्माता इसे जल्द रिलीज करने की कोशिश कर रहे हैं।

पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक कई अन्य फिल्मों की तरह 'लूडो' को भी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर लॉन्च करने की प्लानिंग की जा रही है। सूत्रों की मानें तो, भूषण कुमार इन दिनों अपनी कुछ फिल्मों को ऑनलाइन रिलीज करने के लिए दो डिजिटल दिग्गजों के साथ बातचीत कर रहे हैं। जैसे ही दोनों पार्टी के बीच आम सहमति बन जाती है, वैसे ही 'लूडो' ऑनलाइन रिलीज होने इस बैनर की पहली फिल्मों में से एक होगी।'



सूत्र ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा है कि, 'ऑनलाइन रिलीज होना उन फिल्मों के लिए काफी हद तक सही है जो कम बजट के साथ बनकर तैयार हुई हैं। यह निर्माताओं की तरफ से एक अच्छा कदम होगा। बड़ी फिल्में ऑनलाइन रिलीज नहीं की जा सकती क्योंकि उन्हें इससे उस तरह की कमाई नहीं होगी, जैसा खर्चा हुआ है। छोटी फिल्मों के लिए यह आसान और अधिक लाभदायक है।



No comments