Breaking News

Aishwarya Rai संग तलाक की खबरों पर Abhishek Bachchan ने दिया था मुंहतोड़ जवाब


बॉलीवुड स्टार Abhishek Bachchan और Aishwarya Rai Bachchan की शादी को लंबा वक्त बीत चुका है। दोनों की शादी साल 2007 में काफी धूमधाम से हुई थी, जिसके बाद से फिल्म इंडस्ट्री के इस हाई-फाई कपल पर सभी की निगाहें रहती हैं। इनकी शादी के बाद एक बार ऐसी खबरें सामने आई थीं कि ये तलाक लेने की सोच रहे हैं। मीडिया में छपी इन रिपोर्ट्स पर एक इंटरव्यू के दौरान अभिषेक बच्चन ने ऐसा मुंहतोड़ जवाब दिया था कि फिर कभी इनके रिश्ते पर किसी ने सवाल नहीं उठाए। 


Aishwarya Rai संग तलाक की खबरों पर Abhishek Bachchan ने दिया था मुंहतोड़ जवाब


दरअसल, ये खबरें उस वक्त फैलीं जब एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। इसके बाद दोनों के तलाक को लेकर रिपोर्ट्स छपने लगीं। इसके बाद एक इंटरव्यू में एक्टर ने कहा था कि उन्हें पता है कि सच क्या है और उन्हें ये भी पता है कि मीडिया की खबरों को कहां तक सीरियसली लेना है? 



इतना ही नहीं, एक्टर ने यहां तक कह दिया था कि वो किसी तीसरी पार्टी के सामने अपने रिश्ते को डिस्कस नहीं करना चाहते हैं। कोई उन्हें नहीं बता सकता है कि उन्हें अपनी जिंदगी कैसे बितानी है। अभिषेक ने कहा कि उनकी पत्नी ये बात जानती हैं कि वो उन्हें कितना प्यार करते हैं और उन्हें पता है कि उनकी पत्नी उनसे कितना प्यार करती हैं।

इसके अलावा अभिषेक बच्चन ने मीडिया में छपने वाली कयास भरी खबरों पर कहा था कि अगर कोई अपने हिसाब से उनके बारे में कयास लगाना चाहता है तो ऐसा कर सकता है। वो एक पब्लिक फिगर हैं और वो हमेशा मीडिया को खुश करने के लिए काम नहीं कर सकते। अपनी बात को खत्म करते हुए अभिषेक बच्चन ने कहा था कि उनकी शादीशुदा जिंदगी इस बात से नहीं चलेगी कि मीडिया क्या कह रही है और ये उनके लिए कोई मुद्दा ही नहीं है।



ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन बॉलीवुड के बेहद प्यारे कपल्स में से एक हैं। दोनों की एक 10 साल की बिटिया आराध्या बच्चन भी है। आज ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन बेहद रोमांटिक और खुशनुमा शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं।

No comments