Breaking News

Aishwarya Rai Bachchan की लाडली बेटी Aaradhya ने कोरोना वॉरियर्स को किया सलाम


Coronavirus संक्रमण को रोकने के लिए देश में लॉकडाउन बढ़ा दिया गया है। इसके बावजूद कोरोना मरोजों की संख्या कम होने के बजाय लगातार बढ़ रही है। इस दौरान कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ रहे कोरोना योद्धा (Corona Warriors) अपनी जान की परवाह किए बिना रात दिन मेहनत कर रहे हैं। रविवार को भारतीय सेना, नौसेना और वायुसेना के जवानों ने मिलकर कोरोना योद्धाओं को सलाम किया था। इसके बाद ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की बेटी आराध्या (Aaradhya Bachchan) ने भी बेहद खास अंदाज में कोरोना योद्धाओं को शुक्रिया कहा है। 




बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने कुछ देर पहले अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर स्केच शेयर किया है। आराध्या ने इसे अपने हाथों से कोरोना वॉरियर्स के लिए बनाया है। आराध्या ने डॉक्टर्स, मेडिकल स्टाफ, पुलिस, सेना, सफाई कर्मचारी, टीचर्स और मीडियाकर्मियों के काम की सराहना करते हुए आभार व्यक्त किया है। अभिनेत्री ऐश्वर्या ने बेटी के इस स्केच के कैप्शन में लिखा है, ‘आराध्या का कोरोना योद्धाओं को प्यार और आभार।






आराध्या बच्चन के द्वारा बनाए इस स्केच में कोरोना योद्धाओं (Corona Warriors) के अलावा पापा अभिषेक बच्चन और मम्मी ऐश्वर्या राय बच्चन भी नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर आराध्या का ये स्केच बहुत पसंद किया जा रहा है। कुछ घंटो पहले शेयर की गई इस फोटो को अब तक 3 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं।

No comments