Breaking News

Ajay Devgn ने एक बार फिर से उड़ाया Kajol का मजाक, सालों पुरानी तस्वीर शेयर कर कहा 'लगता है लॉकडाउन को शुरू हुए 22 साल...'


बॉलीवुड के पावर कपल्स की जब-जब बात होगी, तब-तब अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल (Kajol) का नाम सबसे ऊपर आएगा। यह जोड़ा 90 के दशक से ही एक-दूसरे के साथ है और कभी भी इनके बीच अनबन की खबरें नहीं आई हैं। सोशल मीडिया के इस जमाने में कई बार ये दोनों एक-दूसरे की टांग खींचते दिख जाते हैं, जिससे पता चलता है कि इनका रिश्ता आज भी इतना अटूट क्यों है ? ये दोनों एक-दूसरे को पूरा सम्मान देते हैं, जिस कारण इनके रिश्ते की डोर हमेशा की तरह मजबूत है। 




अजय देवगन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सालों पुरानी तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो पत्नी काजोल के साथ दिखाई दे रहे हैं। यह तस्वीर शेयर करते हुए अजय देवगन ने काजोल की फिर से टांग खींच दी है। हम सब जानते हैं कि इन दिनों देश में कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन चल रहा है। इसकी वजह से सभी को घरों के अंदर ही रहना पड़ रहा है। अजय देवगन ने यह तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, 'मुझे ऐसा लगता है कि मैं पिछले 22 साल से लॉकडाउन में ही हूं।' बॉलीवुड के सिंघम की इस बात का क्या मतलब है आप समझ ही गए होंगे। 






अजय देवगन के करियर की बात की जाए तो वो लगातार सफल फिल्में बॉक्स ऑफिस पर डिलीवर कर रहे हैं। साल 2020 की शुरूआत उन्होंने तान्हाजी- द अनसंग वॉरियर के साथ की थी, जिसने सिनेमाघरों में धमाल मचाकर रख दिया था। यह साल की सबसे बड़ी हिट फिल्म है। इसके बाद अजय देवगन साल 2020 में कुछ और फिल्में रिलीज करने वाले थे, लेकिन कोरोना वायरस लॉकडाउन के कारण वो सभी होल्ड पर चली गई हैं। जब आम जीवन दोबारा सामान्य होगा तब अजय अपनी अपकमिंग फिल्मों की रिलीज तारीखें दोबारा अनाउंस करेंगे। वैसे आपको अजय देवगन और काजोल की ये सालों पुरानी तस्वीर कैसी लगी, हमें कमेंट करके जरूर बताएं।


No comments