Breaking News

Akshay Kumar से Kartik Aaryan की तुलना पर भड़के Anees Bazmee


बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) जल्दी ही अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर फिल्म भूल भूलैया (Bhool Bhulaiya) के दूसरे पार्ट में नजर आने वाले है। एक्टर ने इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी हैं। हालाकिं कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते उनकी इस फिल्म की शूटिंग पर ब्रेक लग चुका है। लेकिन इसके बावजूद फिल्म को लेकर बज्ज बना ही रहता है। हाल ही में फिल्म के बारे में निर्देशक अनीज बज्मी (Anees Bazmee) ने एक मीडिया इंटरव्यू में ढेर सारी बातें की है। साथ ही इस फिल्म में कार्तिक आर्यन की बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमारसे होने वाली तुलना पर भी बात की है। 




न्यूज पोर्टल डेक्कन क्रॉनिकल को दिए इंटरव्यू में इस बारे में बोलते हुए निर्देशक अनीस बज्मी ने कहा, ‘मैं जानता हूं कि अक्षय कुमार से उनकी तुलना होगी लेकिन ये गलत है। वो (Akshay Kumar) इंडस्ट्री में 25 साल से हैं। उन्होंने कई सारी शानदार फिल्में की है। जबकि कार्तिक का फिल्मी करियर अभी शुरू ही हुआ है। ऐसे में उनकी तुलना अक्षय कुमार से करना बिल्कुल गलत है। वो छोटे शहर से आया एक बहुत ही मेहनती लड़का है। जो बेहद सिंपल और जमीन से जुड़ा हुआ है।



याद दिला दें कि अक्षय कुमार स्टारर फिल्म भूल भूलैया साल 2007 में सिल्वर स्क्रीन पर पहुंची थी। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ लीड रोल में विद्या बालन, शाहीन आहूजा और राजपाल यादव लीड रोल्स में थे। इस फिल्म को निर्देशक प्रियदर्शन ने डायरेक्ट किया था। लेकिन इस बार फिल्म के सीक्वल को निर्देशक अनीस बज्मी निर्देशित करने वाले है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ लीड रोल में कियारा आडवाणी नजर आने वाली है। इसके अलावा फिल्म में तब्बू भी अहम किरदार में दिखाई देंगी। फिल्म के पहले पार्ट को जयपुर में शूट किया गया था। जबकि दूसरे पार्ट को निर्देशक अनीज बज्मी डायरेक्ट कर रह हैं। 




No comments