Breaking News

Alia Bhatt ने लिखा इमोशनल पोस्ट Rishi Kapoor की याद में


बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री Alia Bhatt अभिनेता Rishi Kapoor की अंतिम यात्रा के दौरान कपूर खानदान के साथ ही थीं। आलिया भट्ट कलाकार की मृत्यु की खबर मिलते ही अस्पताल पहुंच गई थीं और उसके बाद से वो लगातार Ranbir Kapoor और Neetu Kapoor के साथ हैं। ऋषि कपूर के अंतिम संस्कार से सामने आईं तस्वीरों में आलिया भट्ट फूट-फूटकर रोती नजर आ रही थीं, जिससे लोगों ने अंदाजा लगाया कि वो किस दर्द का अनुभव कर रही हैं। अदाकारा ने इस दौरान नीतू कपूर को भी संभाला और कपूर खानदान के लिए एक मजबूत पिलर साबित हुईं। 




अदाकारा ने कुछ देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट करके अपने दर्द को लोगों के साथ साझा किया है। आलिया भट्ट ने अपने पोस्ट में बताया है कि उन्होंने पिछले 2 सालों के दौरान ऋषि कपूर को एक सुपरस्टार के तौर पर ही नहीं बल्कि एक दोस्त और सिनेमाप्रेमी के तौर पर जाना था। 

आलिया भट्ट के पोस्ट के अनुसार, 'मैं उस इंसान के बारे में क्या कह सकती हूं... जिसने मेरी जिंदगी प्यार से भर दी। आज हर कोई लीजेंड ऋषि कपूर के बारे में बात कर रहा है, लेकिन उनको तो मैं हमेशा से जानती थी। हालांकि पिछले दो सालों में मैंने उन्हें एक दोस्त, चाइनीज फूड लवर, शानदार स्टोरीटेलर और एक बेहतरीन पिता के तौर पर जाना था.... पिछले 2 सालों में मुझे उनसे जिस तरह का प्यार प्राप्त हुआ उसे शब्दों में बताया ही नहीं जा सकता है। मैं उनके साथ बिताए लम्हों को हमेशा याद करती रहूंगी। मुझे खुशी है कि भगवान ने मुझे उनको जानने का मौका दिया... मैं आज यह कह सकती हूं कि वो मेरे लिए परिवार की तरह थे क्योंकि उन्होंने मुझे वो सम्मान दिया। मैं आपसे हमेशा प्यार करती रहूंगी ऋषि अंकल... हम आपको हमेशा मिस करेंगे... आपका बहुत-बहुत धन्यवाद कि आप हमेशा आप ही रहे।






View this post on Instagram

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt) on






View this post on Instagram

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt) on




View this post on Instagram

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt) on



No comments