Breaking News

Alia Bhatt Rishi Kapoor के अंतिम संस्कार के वक्त फोन यूज करती दिखीं तो लोगों ने सुनाई खरी-खोटी, जानिए क्या थी हकीकत


बॉलीवुड अभिनेता Rishi Kapoor ने 30 अप्रैल के दिन इस दुनिया को बाय कह दिया और एक नई यात्रा की ओर प्रस्थान किया। ऋषि कपूर के निधन की खबर से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई और हर कोई अपनी-अपनी तरह से अभिनेता को श्रद्धांजलि देने लगा। कपूर परिवार ने कोरोना वायरस लॉकडाउन को ध्यान में रखते हुए चुनिंदा लोगों की मौजूदगी में ऋषि कपूर का अंतिम संस्कार किया। लॉकडाउन की वजह से ही ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर अपने पिता के अंतिम दर्शन नहीं कर सकीं। 




ऋषि कपूर ने जब अपने प्राण त्यागे, उस समय रिद्धिमा कपूर दिल्ली में थीं। ऐसे में बॉलीवुड अदाकारा आलिया भट्ट ने इंटरनेट के माध्यम से रिद्धिमा को उनके पिता का अंतिम संस्कार दिखाया। आलिया भट्ट कलाकार ऋषि कपूर के अंतिम संस्कार के दौरान मौजूद थीं और वो लगातार रिद्धिमा के साथ वीडियो चैट कर रही थीं।



जिन लोगों को इस बात की जानकारी नहीं थी कि आलिया भट्ट अपने फोन से रिद्धिमा को उनके पिता के अंतिम दर्शन करा रही हैं, वो इंटरनेट पर यह सवाल पूछते नजर आए कि अदाकारा ऐसे समय में फोन का उपयोग क्यों कर रही थीं ? लोगों ने इस वजह से इंटरनेट पर आलिया भट्ट को काफी ट्रोल भी किया है।

हमें पूरी उम्मीद है कि बॉलीवुड वर्ल्ड की इस रिपोर्ट से लोगों को जानकारी मिल गई होगी कि आलिया भट्ट कलाकार ऋषि कपूर के अंतिम संस्कार के दौरान फोन पर क्या कर रही थीं और वो सभी अब इंटरनेट पर ऐसे सवाल नहीं पूछेंगे। आलिया भट्ट ने बीती रात अपने सोशल मीडिया अकाउंट से ट्वीट करके ऋषि कपूर को श्रद्धांजलि भी अर्पित की थी, जिसमें उन्होंने कहा था कि पिछले दो सालों में उन्होंने अभिनेता को सुपरस्टार से बढ़कर एक दोस्त के तौर पर जाना था।


No comments