Breaking News

Allu Arjun की Pushpa में धांसू एक्शन सीक्वेंस के लिए मेकर्स खर्च करेंगे करोड़ों रुपये!!


साउथ स्टार Allu Arjun इन दिनों अपनी फिल्म पुष्पा (Pushpa) को लेकर सुर्खियों में है। इस जबरदस्त एक्शन एंटरटेनिंग फिल्म के लिए अल्लू अर्जुन जमकर तैयारी कर रहे हैं। हालांकि कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते फिल्म की शूटिंग पर ब्रेक लगा हुआ है। लेकिन इसके बावजूद मेकर्स अपनी फिल्म को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं और फिल्म पर काम जारी है। 




अब इस फिल्म से जुड़ी एक बड़ी जानकारी सामने आई है। जिसे सुनकर फैंस हैरान हो जाने वाले है। सामने आ रही लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो एक्टर अल्लू अर्जुन की इस फिल्म को मेकर्स लार्ज स्कैल पर बनाने की तैयारी में है। इसके लिए महज एक एक्शन सीन पर ही निर्माता करीब 6 करोड़ रुपये की बड़ी रकम खर्च रहे हैं। ये एक्शन सीन करीब 6 मिनट लंबा होने वाला है। 

इतना ही नहीं, खास बात ये है कि इस फिल्म को निर्माता पूरी तरह से मेड इन इंडिया की तर्ज पर बनाने वाले है। यानी कि इस फिल्म में पूरी तरह से भारतीय तकीनिशियनों और एक्सपर्ट्स का ही इस्तेमाल होगा। ताकि कोरोना वायरस के चलते संकट में आई फिल्म इंडस्ट्री को थोड़ी राहत मिल सके और फिल्म इंडस्ट्री के कारीगरों को काम मिल सके। इस बारे में ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने अपनी रिपोर्ट के जरिए जानकारी दी है।






ये हसीना बनेगी हीरोइन
अल्लू अर्जुन की इस फिल्म में रश्मिका मंदाना लीड रोल में नजर आने वाली है। इस फिल्म को उन्होंने कोरोना वायरस लॉकडाउन शुरू होने से पहले ही फाइनल किया था। अब जब फिल्म की शूटिंग पर ब्रेक लगा है तो अदाकारा अपने घर पर ही बिता रही है। इस बीच खबर थी कि इस फिल्म में लिए अदाकारा 1 करोड़ रुपये की भारी भरकम रकम लेने वाली है। अदाकारा ने अपनी पिछली सुपरहिट फिल्मों के बाद अपनी फीस में बढ़ोतरी की है।



अल्लू अर्जुन करेंगे बॉलीवुड डेब्यू
इतना ही नहीं, इस फिल्म के साथ साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन का बॉलीवुड डेब्यू भी होने वाला है। इस फिल्म को मेकर्स हिंदी और तेलुगु समेत कई भाषाओं में रिलीज करने वाले हैं। मेकर्स इसे पैन इंडिया में रिलीज करना चाहते हैं। जिसके चलते इस फिल्म के साथ हिंदी दर्शक भी अल्लू अर्जुन की दमदार एक्टिंग का मजा ले सकेंगे।




No comments