Breaking News

Amazon Prime Video पर 3 महीनों में रिलीज होने वाली हैं ये 7 बड़ी फ़िल्में


लॉकडाउन पीरियड में अमेज़न प्राइम दर्शकों के लिए ज़बर्दस्त तोहफ़ा लेकर आ रहा है। आने वाले दिनों स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर सात बड़ी भारतीय फ़िल्मों का वर्ल्ड प्रीमियर होने जा रहा है। यह फ़िल्में हिंदी के साथ दूसरी भाषाओं की हैं। 




अमेज़न प्राइम ने इसकी जानकारी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा की है, जिसके मुताबिक आने वाले समय में अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की गुलाबो सिताबो और विद्या बालन की शकुंतला देवी समेत दक्षिण भारतीय भाषाओं की फ़िल्में शामिल हैं। अमेज़न प्राइम ने इसकी जानकारी देते हुए लिखा है- नहीं, यह सच है। प्राइम पर सबसे बड़ा वर्ल्ड प्रीमियर।

प्राइम पर फ़िल्मों की मेगा स्ट्रीमिंग 29 मई को तमिल लीगल ड्रामा फ़िल्म Ponmangal Vandhal से शुरू होगी। इस फ़िल्म में ज्योतिका लीड रोल में दिखेंगी। 12 जून को गुलाबो सिताबो आ जाएगी। मकान मालिक और किराएदार की इस मज़ेदार कॉमेडी को शूजित सरकार ने डायरेक्ट किया है। 19 जून को कीर्ति सुरेश की पेंगुइन तमिल, तेलुगु और मलयालम भाषाओं में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी।





A post shared by amazon prime video IN (@primevideoin) on




कन्नड़ फ़िल्म फ्रेंच बिरयानी 24 जुलाई को आएगी। इस फ़िल्म में दानिश सैत ऑटो ड्राइवर के लीड रोल में दिखेंगे। 26 जुलाई को तेलुगु फ़िल्म लॉ रिलीज़ होगी। फ़िल्म में कमल कामराजू और मौर्यानी लीड रोल में दिखेंगे। शकुंतला देवी की रिलीज़ डेट अभी फिक्स नहीं की गयी है। 

वहीं, मलयालम फ़िल्म सूफ़ियम सुजातयम की रिलीज़ डेट भी अभी खोली नहीं गयी है। इस फ़िल्म में जयसूर्या और अदिति राव हैदरी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

ओटीटी रिलीज़ पर मचा है बवाल
बता दें कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डारेक्ट फ़िल्में रिलीज़ करने को लेकर बवाल मचा हुआ है। सिनेमाघर मालिकों ने इसके ख़िलाफ़ आवाज़ उठाना शुरू कर दिया है।

आइनॉक्स मल्टीप्लेक्स चलाने वाली कंपनी की ओर से फ़िल्मों को सीधे स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ करने पर एतराज़ जताया गया है। 14 मई को गुलाबो सिताबो की ओटीटी रिलीज़ का एलान होने के बाद आइनॉक्स की ओर से एक स्टेटमेंट जारी करके निर्माताओं से ऐसा ना करने की अपील की गयी थी। 






हालांकि, आने वाले समय में कई बड़ी फ़िल्मों के ओटीटी पर रिलीज़ होने के कयास लगाए जा रहे हैं।


No comments