Breaking News

Amitabh Bachchan प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए आगे आए, कर रहे हैं ये काम


Coronavirus का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। इस संकट की घड़ी में जरूरतमंदों की मदद के लिए अब तक कई लोग आगे आए है। बॉलीवुड सेलेब्स भी समय-समय पर लोगों की सहायता करते दिखाई दिए हैं। इसी बीच बॉलीवुड के महानायक Amitabh Bachchan ने फिर से एक बार मदद का हाथ आगे बढ़ाया है। खबर के अनुसार, बिग बी ने एबी कॉर्प लिमिटेड के मैंनेजिंग डायरेक्टर राजेश यादव से हाथ मिलाया है और इसके जरिए वो लोगों की चुपचाप मदद कर रहे है। इसके साथ ही अभिनेता अमिताभ बच्चन ने हाजी अली ट्रस्ट और पीर मखदूम साहेब ट्रस्ट को भी आर्थिक मदद की है। ये ट्रस्ट रोजाना पका हुआ भोजन जरूरतमंदों को उपलब्ध करवा रही है। 


Amitabh Bachchan प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए आगे आए, कर रहे हैं ये काम


Amitabh Bachchan से जुड़े एक करीबी सूत्र ने पुणे मिरर से बात करते हुए कहा, ‘अमिताभ बच्चन ने Haji Ali Trust और Pir Makhdum Saheb Trust को सहायता की है। इसके द्वारा उन्होंने 28 मार्च से वर्ली लोटस, माहिम दरगाह, अंटोप हिल, हाजी अली दरगाह, धारावी और सियोन जैसे मुंबई के कई जगहों पर खाना बांटना शुरू कर दिया है। रोजाना 4500 खाने के पैकेट यह ट्रस्ट गरीब और जरूरतमंदों को बांट रहे है। 



अभिनेता Amitabh Bachchan की दरियादिली यहीं खत्म नहीं होती जो प्रवासी मजदूर पैदल अपने गांव जा रहे हैं। ऐसे लोगों के लिए भोजन, पानी की बोतल और चप्पल उनकी टीम ने मुहैया कराई है। वैसे यह पहली बार नहीं है जब बिग बी ने अपनी दरियादिली से वाहवाही लुटी हो। हाल ही में अमिताभ बच्चन ने गरीब लोगों के बीच 10,000 राशन पैकेट बांटे थे। इसके अलावा उन्होंने मुंबई पुलिस की सुरक्षा के लिए 20 हजार पीपीई किट्स, सैनिटाइजर और मास्क दान किए थे। बता दें, महानायक अमिताभ बच्चन के अलावा अभिनेता सोनू सूद भी बढ़ चढ़कर लोगों की सहायता कर रहे हैं। एक्टर ने अपने गांव जा रहे प्रवासी मजदूरों को मदद की है और उनके जाने का खर्च उठाया है। 

No comments