Breaking News

Ananya Panday Deepika Padukone को ऑन स्क्रीन चुनौती देने वाली हैं, Shakun Batra की फिल्म में होगा मुकाबला


बॉलीवुड स्टार अनन्या पांडे (Ananya Panday) अपनी अगली फिल्म को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं। दरअसल, अदाकारा जल्दी ही शकुन बत्रा के निर्देशन में बनने वाली फिल्म में काम करने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोण भी नजर आने वाली है।कोरोना वायरस लॉकडाउन से कुछ दिनों पहले ही इस फिल्म का ऐलान कर दिया गया था। शकुन बत्रा के निर्देशन में बनने वाली इस अनाम फिल्म में अनन्या पांडे और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ ही गली बॉय स्टार सिद्धान्त चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) भी नजर आने वाले है। ऐसे में अनन्या पांडे इन शानदार एक्टर्स के साथ काम करने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। 




हाल ही में अदाकारा ने दीपिका पादुकोण के बारे में बात करते हुए कहा, ‘उनके साथ काम करते समय आपको बिलकुल भी इसका बात का एहसास नहीं होता कि वो बॉलीवुड सुपरस्टार है। वो किसी को ओवरपावर नहीं करती। दीपिका जितनी बाहर से खूबसूरत है उतनी ही वो अंदर से भी है।‘ एक्ट्रेस ने आगे कहा, ‘दीपिका के साथ काम काम करने के लिए मैं बहुत एक्साइटेड हूं। निर्देशक शकुन की इस फिल्म में मैं सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ भी नजर आउंगी।‘ रणवीर सिंह के बारे में बात करते हुए अनन्या पांडे ने बताया, ‘वो एक बेहतरीन कलाकार है और मैं उनके साथ हॉरर फिल्म करना चाहूंगी।



अनन्या पांडे की फिल्में
बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे एक के बाद एक कई फिल्मों में नजर आएंगी। ‘पति, पत्नी और वो’ रिलीज होने के बाद एक्ट्रेस ने ‘खाली-पीली’ की शूटिंग शुरू की थी। इस फिल्म में वो ईशान खट्टर के साथ रोमांस करती दिखाई देंगी। फिल्म की शूटिंग और आगे बढ़ती इससे पहले लॉकडाउन का ऐलान हो गया। अब इसकी शूटिंग हालात सामान्य होने के बाद ही शुरू होगी। तो वहीं, इसके अलावा वो साउथ सुपरस्टार विजय देवराकोंडा के साथ फिल्म ‘फाइटर’ में दिखाई देने वाली है। लॉकडाउन से पहले इस फिल्म की शूटिंग मुंबई में ही चल रही थी। इस दौरान एक्टर विजय देवरकोंडा के साथ अनन्या पांडे की फोटोज ने खूब हंगामा मचाया था। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। बता दें कि फिल्म ‘फाइटर’ के जरिए अनन्या साउथ इंडस्ट्री में भी अपना डेब्यू करने जा रही हैं।


No comments