Breaking News

Anup Jalota का बड़ा बयान Jasleen Matharu की शादी पर, कहा 'कनाडा में रहने वाला लड़का...'


बिग बॉस 12 में धमाकेदार एंट्री मारने के साथ ही अनूप जटोला (Anup Jalota) और जसलीन मथारु (Jasleen Matharu) ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा था। इस शो के बाद से दोनों हमेशा से ही अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियां बटोरते रहे हैं। एक इंटरव्यू के दौरान अनूप जलोटा और जसलीन मथारु ने ये कहा था कि उनके बीच सिर्फ एक गुरु-शिष्या का रिश्ता है, लेकिन इनके बीच की बॉन्डिंग को देखकर कोई भी इस बात पर यकीन नहीं कर पाया। हाल ही में जसलीन मथारु ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह लाल चूड़ा पहने हुए नजर आई थी। इस वीडियो में साफ दिख रहा था कि जसलीन ने सिंदूर से अपनी मांग भरी हुई है। 




इस वीडियो के सामने आते ही जसलीन मथारु और अनूप जलोटा के रिश्ते को एक बार फिर से हवा मिली और लोगों को लगने लगा कि दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है। अब इस मामले में अनूप जलोटा ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है और कहा है कि ये सारी खबरें गलत है। बॉलीवुड हंगामा को दिए गए इंटरव्यू में अनूप जलोटा ने कहा है कि, 'नहीं फिर से नहीं! जसलीन के साथ मेरी शादी की खबर नई है। मैं और उसके पिता उसके लिए एक अच्छे लड़के की तलाश में है। मैंने उन्हें कनाडा में रहने वाले एक लड़के का रिश्ता भेजा है। अभी कुछ भी फिक्स नहीं हुआ है।

जसलीन मथारु की लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो...








View this post on Instagram

A post shared by Jasleen Matharu ਜਸਲੀਨ ਮਠਾੜੂ (@jasleenmatharu) on


















अनूप जलोटा और जसलीन मथारु बिग बॉस से निकलने के बाद अपने रिश्ते पर कुछ भी बोलने से बचते आए है। इस बात पर अनूप जलोटा ने कहा है कि, 'बिग बॉस से निकलने के बाद मैंने कहा था कि मैं ही उसका कन्यादान करुंगा। और मैं ऐसा करुंगा। वो मेरी स्टूडेंट है और हमारा रिश्ता बाप-बेटी की तरह है।'

वीडियो पर खुलकर सामने आई थी जसलीन
जसलीन मथारु का चूड़ा वाला वीडियो फैंस के बीच काफी वायरल हुआ था और इस वीडियो को लेकर जसलीन मथारु कुछ दिन पहले ही खुलकर सामने भी आई थी। एक इंटरव्यू के दौरान जसलीन मथारु ने कहा था कि उन्होंने ये मेकअप एक म्यूजिक वीडियो के लिए किया था।


No comments