Breaking News

Anushka Sharma ने किया खुलासा, कहा ‘Paatal Lok 2 को लेकर


बॉलीवुड स्टार Anushka Sharma के बैनर तले बनी हालिया रिलीज वेब सीरीज Paatal Lok इन दिनों जमकर सुर्खियां बटोर रही है। इस वेब सीरिज ने इस वक्त जमकर धूम मचा रखी है। इस वेब सीरीज के रिलीज होने के बाद से ही ये रोजाना किसी न किसी वजह से सुर्खियों में भी रहती है। अभी कुछ दिनों पहले ही वेब शो के राइटर सुदीप शर्मा ने एक मीडिया इंटरव्यू में खुलासा किया था कि इस वेब शो के दूसरे सीजन की तैयारी शुरू हो चुकी है। लेकिन अब इन रिपोर्ट्स पर खुद वेब शो की निर्माता अनुष्का शर्मा ने भी पक्की मोहर लगा दी है।


Anushka Sharma ने किया खुलासा, कहा ‘Paatal Lok 2 को लेकर


Bollywood World को दिए इंटरव्यू में अनुष्का शर्मा और उनके भाई करणेश शर्मा ने इस बारे में खुलकर बात की है। अनुष्का शर्मा और करणेश शर्मा से जब पूछा गया कि क्या पाताल लोक 2 आ सकता है। अगर हां तो जैसे कहानी खत्म हुई है, उस हिसाब से किन एक्टर्स को आगे की कहानी में हम देख सकते हैं। इस पर अनुष्का शर्मा ने कहा, ‘आप जानते हैं हम दरअसल एक और आइडिये के साथ तैयार हैं। अगर एमेजॉन हमसे बात करता हैं तो हम इसके दूसरे सीजन के लिए पूरी तरह से तैयार हैं और इसे जरुर पूरा करेंगे।



जबकि उनके भाई और सह-निर्माता करणेश शर्मा ने कहा, ‘इस वक्त हम ज्यादा बात नहीं सकते। मुझे लगता है कि एमेजॉन के पास इसका सही जवाब है। अगर वो तैयार होंगे तो हम जरुर इस बारे में आगे जाकर सोचेंगे।’ अनुष्का शर्मा और करणेश शर्मा के साथ हुई पूरी बातचीत आप यहां पढ़ सकते हैं। 

इतना ही नहीं, जब अनुष्का शर्मा से पूछा गया कि क्या उन्हें लगता है कि अगर दूसरा सीजन आता है तो हाथी राम चौधरी के किरदार में वो बात है कि वो फिक्शनल नामी जासूस जैसे शेरलॉक, वेरोनिका मार्स और व्योमकेश बख्शी जैसा नाम हासिल कर सकता है तो अदाकारा ने कहा, ‘हां मुझे भी लगता है। मुझे उम्मीद भी है। मुझे लगता है कि हाथी राम एक कल्ट शख्स बन सकता है। इस शो को बहुत प्यार मिला है और हाथी राम को भी तो मैं इसे और भी ऊपर देखना चाहती हूं।


No comments