Breaking News

Anushka Sharma और Virat Kohli ने खोया अपना दोस्त, गम में डूबा कपल


बॉलीवुड स्टार अनुष्का शर्मा और विराट कोहली इस वक्त बेहद दुखी हैं। इस स्टार कपल ने अपना सबसे करीबी दोस्त खो दिया है। जिसके बारे में खुद क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए जानकारी दी है। इसके बाद से ही ये दोनों गम में डूब गए हैं। अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, ‘ब्रूनो, तुम्हारी आत्मा को शांति मिले।’ अनुष्का शर्मा की इस पोस्ट पर प्रियंका चोपड़ा से लेकर जोया अख्तर और आलिया भट्ट तक ने अपनी संवेदनाएं प्रकट की है। 




तो वहीं, विराट कोहली ने इंस्टाग्रा पर लिखा है, ‘ब्रूनो तुम्हारी आत्मा को शांति मिले। तुमने 11 साल हमारी जिंदगी बेहतरीन बनाईं लेकिन साथ ही कभी न खत्म होने वाला एक खास कनेक्शन भी बना लिया। तुम आज और भी बेहतर जगह पर चले गए हो। भगवान तुम्हारी आत्मा पर अपना आशीर्वाद बनाए रखे।’ विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की इन पोस्ट्स को आप नीचे देख सकते हैं। 





View this post on Instagram

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on







दरअसल, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के पैट एनिमल ब्रूनो की मृत्यु हो गई है। इसके बारे में बॉलीवुड के इस चहेते स्टार कपल ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम के जरिए जानकारी दी है। इसका नाम ब्रूनो था जो कि बेहद प्यारा डॉग था। ब्रूनो पर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दोनों ही बड़ा लाड़ लड़ाते थे। ब्रूनो के जाने से दोनों का ही दिल भर आया है। विराट कोहली के परिवार के साथ ब्रूनो ने शानदार 11 साल बिताए हैं। ऐसे में ये दुख उनके लिए बेहद कठिन है।

बता दें कि इन दिनों दोनों स्टार कपल घर पर ही अपना वक्त बिता रहे हैं। ऐसे में अच्छी बात ये है कि ब्रूनो को आखिरी दिनों में इन दोनों स्टार्स से भरपूर प्यार और देखरेख मिली है। वैसे, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली इन दिनों सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और अपने से जुड़ी हर जानकारी फैंस के साथ साझा करते रहते हैं। लेकिन ब्रूनो का जाना उन्हें जरुर निराश कर गया है।


No comments