Breaking News

Anushka Sharma और Virat Kohli मुंबई पुलिस की मदद के लिए आगे आए, दान किए इतने रुपये


करीब डेढ महीने से ज्यादा वक्त से जारी Lockdown को सफल बनाने के लिए सड़को पर पुलिसकर्मी चप्पे-चप्पे पर मोर्चे संभाले हुए है। देश के पुलिसकर्मी अपनी जान की परवाह किए बिना लोगों की सुरक्षा के लिए तैनात हैं। इस बीच फिल्म अभिनेत्री Anushka Sharma और उनके क्रिकेटर पति Virat Kohli ने महाराष्ट्र के पुलिसकर्मियों की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने मुंबई पुलिसकर्मियों के लिए 10 लाख रुपये दान किए हैं। इस बारे में मुंबई पुलिस ने जानकारी दी है।




मुंबई पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह ने इस बारे में बताते हुए शनिवार को एक ट्वीट के जरिए कहा, ‘योगदान के लिए विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का बेहद धन्यवाद। मुंबई पुलिस कर्मियों के कल्याण के लिए 5-5 लाख रुपये दान करने का बहुत शुक्रिया। आपका योगदान Coronavirus के खिलाफ लड़ाई में लगे लोगों की रक्षा करेगा।‘




अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के इस योगदान से मुंबई पुलिस को थोड़ी मदद मिल सकेगी। इससे पहले भी अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने मिलकर प्रधानमंत्री ‘केयर्स फंड’ और महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में पैसे डोनेट किए थे। हालांकि उन्होंने कितने रुपयों का योगदान दिया इस बारे में स्टार कपल ने किसी तरह का खुलासा नहीं किया है।



कोरोना वायरस अपडेट
स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक, कोरोना वायरस से संक्रमितों की संख्या 62939 हो गई है। इसमें 41472 लोगों का इलाज चल रहा है और 19,358 लोग ठीक होकर अपने घर चले गए है तो वहीं 2,109 लोग इस जानलेवा बीमारी से मरे है। कोरोना वायरस से सबसे ज्यादा Maharashtra प्रभावित हो रहा है। शनिवार को महाराष्ट्र (Maharashtra) में कोरोना से संक्रमित 1165 नए मामले दर्ज हुए हैं। इसके बाद करोना संक्रमित लोगों की संख्या 20,228 तक पहुंच गई है। महाराष्ट्र में अब तक इस जानलेवा बीमारी से 779 लोगों की मौत हुई है।

अनुष्का शर्मा की 'पाताल लोक'
अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी वेब सीरीज 'पाताल लोक' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। ये वेब सीरीज अनुष्का के प्रोडक्शन में बनाई गई है। हाल ही में इसका ट्रेलर भी रिलीज हुआ था जो दर्शकों ने काफी पसंद किया। 'पाताल लोक' इसी महीने 15 तारीख को अमेजॉन प्राइम पर रिलीज होने वाली है। इसके साथ ही अनुष्का लंबे वक्त के बाद वर्क मोड में लौटती दिखी हैं।


No comments